scriptलोकसभा चुनाव से पहले शस्त्र धारकों के लिए आई बुरी खबर, यह हुई बड़ी कार्रवाई | lok sabha election 2019 arms licence latest news | Patrika News
गाज़ियाबाद

लोकसभा चुनाव से पहले शस्त्र धारकों के लिए आई बुरी खबर, यह हुई बड़ी कार्रवाई

लाइसेंस को निरस्त करने की कार्रवाई पुलिस ने शुरू कर दी है

 

गाज़ियाबादApr 02, 2019 / 04:09 pm

virendra sharma

गाजियाबाद. लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 11 अप्रैल को मतदान होना है। मतदान को लेकर पुलिस-प्रशासन अपनी-अपनी तैयारियों में जुटा हुआ है। लोकसभा चुनाव से पहले शस्त्र जमा कराने में पुलिस जुटी हुई है। वहीं शस्त्र धारक बहानेबाजी करने में जुटी है। काफी ऐसे लोग है, जो शस्त्र जमा नहीं करना चाहते हैं। एसएसपी उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने 945 धारकों के लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट डीएम रितु माहेश्वरी को सौंपी है।
आचार संहिता लागू होते ही जिला प्रशासन शस्त्र जमा कराने में जुट गया था। एसएसपी उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि शस्त्र जमा कराने के लिए 2 दिन का समय शेष है। उन्होंने बताया कि सभी कोेतवाली प्रभारियों को निर्देश दिए गए है कि तय समय में शस्त्र जमा न कराने वालों की रिपोर्ट भेजी जाए। साथ ही लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जाए। हालांकि आचार संहिता लागू होते ही एसएसपी ने 2017 में विधानसभा चुनाव में लोनी सीट से सपा प्रत्याशी रहे हाजी राशिद और मोदीनगर के पूर्व विधायक सुदेश शर्मा का लाइसेंस निरस्त करने की संस्तृति की थी।
यह कार्रवाई पहले हुए चुनाव में अचार संहिता के उल्लघंन को देखते हुए की गई है। कविनगर कोतवाली प्रभारी राजकुमार शर्मा ने बताया कि 626 लाइसेंस को निरस्त करने की रिपोर्ट भेजी गई कहै। वहीं सिहानी गेट कोतवाली प्रभारी संजय पांडे ने बताया कि 319 लाइसेंस को निरस्त करने की रिपोर्ट एसएसपी को भेजी गई है।

Home / Ghaziabad / लोकसभा चुनाव से पहले शस्त्र धारकों के लिए आई बुरी खबर, यह हुई बड़ी कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो