script70 साल की उम्र में बाप बना अय्याश, अपनी ही बेटी के साथ… देखें वीडियो | man tried to rape his daughter | Patrika News
गाज़ियाबाद

70 साल की उम्र में बाप बना अय्याश, अपनी ही बेटी के साथ… देखें वीडियो

70 साल के कलयुगी बाप ने अपनी सौतेली बेटी को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की।

गाज़ियाबादFeb 06, 2019 / 02:26 pm

Rahul Chauhan

demo

70 साल की उम्र में बाप बना अय्यास, अपनी ही बेटी की साथ… देखें वीडियो

गाजियाबाद। जनपद में बाप और बेटी का रिश्ता उस वक्त कलंकित हो गया जब एक 70 साल के कलयुगी बाप ने अपनी सौतेली बेटी को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। जिसके बाद ये बात बेटी ने जब अपनी माँ को बताई तो माँ ने इसका विरोध किया। तभी आरोपी बाप ने माँ और बेटी को घर के एक कमरे में बंधक बना लिया और उनके साथ मार पीट करने लगा। महिला और उसकी बेटी ने किसी तरह से वहाँ से निकलकर अपनी जान बचाई।
यह भी पढ़ें

रेस्टोरेंट में ठेकेदार को पीछे से बदमाशों ने सटाकर मारी गोली तो दिखा ऐसा खौफनाक मंजर, वीडियो हुआ वायरल

आरोप है कि इंदिरापुरम इलाके में रहने वाले डॉ समसुद्दीन ने अपनी 7 साल की बच्ची के साथ घिनोनी हरकत करने की कोशिश की और ये हरकत एक बार नहीं काफी बार कलयुगी बाप कर चुका था। नाबालिक बच्ची की मां ने बताया कि कुछ साल पहले उसकी शादी इंदिरापुरम इलाके में रहने वाले डॉ समसुद्दीन के साथ हुई थी। निकाह के बाद से ही समसुद्दीन अपनी सौतेली बेटी के साथ गलत हरकत करने लगा था और बच्ची को डराया करता था।
जानकारी के मुताबिक थाना इन्द्रापुरम क्षेत्र में आशियाना ग्रीन नामक सोसाइटी में रहने वाले समसुद्दीन अपनी दूसरी पत्नी के साथ रह रहा है। इनके साथ उसकी सौतेली बेटी भी रहा करती है। समसुद्दीन की पहली बीवी के मरने के बाद समसुद्दीन ने दूसरी शादी की थी। दूसरी बीवी का पती का भी देहांत हो चुका था। जिससे महिला की एक बेटी भी थी। समसुद्दीन ने दूसरी शादी करके अपनी सौतेली बेटी को भी अपना लिया।
यह भी पढ़ें

अपने गोदाम पर बैठा था स्क्रैप कारोबारी, तभी आए कुछ युवक और… देखें वीडियो

पीड़ित बच्ची की मां का कहना है कि जब वह थाना इंदिरापुरम पुलिस के पास शिकायत लेकर गई तो उसे कोई राहत नहीं मिली। जिसके बाद उसने इस पूरे मामले की शिकायत मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री और एसएसपी गाजियाबाद से की है। महिला ने एसएसपी से शिकायत की है कि उसने जब इन्द्रापुरम थाने में शिकायत की तो थानेदार ने पीड़ित महिला की सुनवाई नहीं की गई और उसे ही डरा धमका कर थाने से बहार निकाल दिया गया।

Hindi News/ Ghaziabad / 70 साल की उम्र में बाप बना अय्याश, अपनी ही बेटी के साथ… देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो