scriptनया मोटर व्हीकल एक्ट लागू होने के बावजूद नहीं थम रहा उल्लंघन, इस समाज ने जमकर उड़ाई धज्जियां | many people break traffic rules in gurjar rally in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू होने के बावजूद नहीं थम रहा उल्लंघन, इस समाज ने जमकर उड़ाई धज्जियां

मुख्य बातें

रैली के दौरान तोड़े गये यातायात नियम
यातायात नियमों के उल्लंघन पर बढ़ चुका है जुर्माना

गाज़ियाबादSep 01, 2019 / 07:50 pm

Nitin Sharma

ggg.jpg

गाजियाबाद। जहां एक तरफ सरकार हादसों को कम करने व यातायात नियमों का उल्लंघन करने से रोकने के लिए तमाम तरह के प्रयास कर रहे है। इसके बावजूद लोग नियमों का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे है। वही रविवार को यातायात नियमों के उल्लंघन पर दोगुना से तीन गुना जुर्माना कर दिया गया है। जहां एक तरफ इन नियमों को लागू होने के बाद से पुलिस द्वारा संघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। वहीं दिल्ली से सटे गाजियाबाद में आज यातायात नियमों को ताक पर रखकर सरेआम धज्जियां उड़ाई गई है। यह सब उस वक्त हुआ जब गुर्जर समाज के लोगों के द्वारा एक रैली का आयोजन किया गया।

रजवाहे के अंदर इस हाल में मिला युवक की मच गय हड़कंप, देखते ही हैरान रह गई पुलिस

गुर्जर समाज की निकाली गई रैली

गाजियाबाद मे सोमवार को गुर्जर समाज के लोगों ने एक रैली का आयोजन किया। और इस रैली मे हजारों की संख्या मे गुर्जर समाज के लोगों ने हिस्सा लिया। मगर इस रैली मे यातायात नियमों का खुला उल्लंघन किया गया। रैली में जितनी भी बाइक थी हर एक बाइक पर तीन-तीन लोग सवार दिखाई दिए। और ज्यादातर गाडिय़ों में हूटर बजाता हुआ दिखाई दिया। इसके अलावा कुछ लोग गाडिय़ों की छत्तों पर बैठकर हुक्का पीते भी दिखाई दिए । और कुछ लोग गाड़ी के दरवाजे पर भी लटकते जा रहे थे । आश्चर्य की बात यह है कि इन्हें किसी ने भी रोकने का प्रयास तक नहीं किया। वहीं पुलिस अधिकारी भी इस बारे में कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। आखिर बड़ा सवाल यह है कि क्या यातायात नियम गाजियाबाद में लागू नहीं होता है।

Home / Ghaziabad / नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू होने के बावजूद नहीं थम रहा उल्लंघन, इस समाज ने जमकर उड़ाई धज्जियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो