scriptछात्रा से 2 महीने तक मौलवी ने किया रेप, मुंह खोलने पर देता था भाई को मारने की धमकी | Maulvi kept raping student 2 months, threat girl kill, ghaziabad crime | Patrika News
आगरा

छात्रा से 2 महीने तक मौलवी ने किया रेप, मुंह खोलने पर देता था भाई को मारने की धमकी

गाजियाबाद में एक नाबालिग छात्रा के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है। छात्रा के साथ उसको पढ़ाने वाला मौलवी ही रेप कर रहा था। मौलवी लगातार छात्रा को डरा रहा था कि उसने घर में बताया तो उसके भाई की हत्या कर देगा।

आगराNov 14, 2022 / 05:41 pm

Ankur Pratap Singh

rao.jpg
गाजियाबाद के मसूरी में स्कूल संचालक मौलवी शहादत एक नाबालिग छात्रा से दो महीने से रेप कर रहा था। छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस ने मौलवी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मौलवी फिलहाल फरार है।
मौलवी मोबाइल चलाने के बहाने से रोेक लेता था छात्रा को

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, आरोपी शहादत स्कूल की छुट्टी के बाद मोबाइल चलाने के बहाने से छात्रा को रोेक लेता था। दूसरे छात्रों के चले जाने के बाद वो छात्रा से बलात्कार करता था। छात्रा को मौलवी धमकाता था कि अगर वह किसी को बताएगी, तो स्कूल में पढ़ने वाले उसके भाई-बहन की हत्या कर लाश को दूर फिंकवा देगा।
छात्रा की मां के सवाल से खुली मौलवी की करतूत

छात्रा अपने साथ हो रही ज्यादती के चलते घर में गुमसुम रहने लगी और स्कूल जाने से मना करने लगी। मां ने बेटी को दुलारकर पूछा तो उसने रोते हुए सारी बात बता दी। इसके बाद महिला अपनी बेटी को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची और केस दर्ज कराया।
मौलवी को जब छात्रा और उसकी मां के थाने जाने की जानकारी मिली तो वो फरार हो गया। छात्रा की शिकायत पर केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने स्कूल में दबिश दी लेकिन मौलवी फरार मिला।
पुलिस का कहना है कि काफी समय से मौलवी छात्रा से छेड़खानी कर रहा था। पहले उसने छेड़खानी की और फिर रेप भी करने लगा।

पुलिस ने बताया कि जिस इमारत में रेप किया गया, उसमें स्कूल चलता है। इसी के एक कमरे में मौलवी शहादत बच्चों को अरबी पढ़ाता है। शहादत 2014 से यहां पढा रहा है।

Home / Agra / छात्रा से 2 महीने तक मौलवी ने किया रेप, मुंह खोलने पर देता था भाई को मारने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो