scriptयूपी के इस शहर का 1083 करोड़ रुपये से विकास करेगी मोदी की कंपनी! | Modipon Ltd Give Proposal to UP Government Of 1083 Crore Rupees | Patrika News
गाज़ियाबाद

यूपी के इस शहर का 1083 करोड़ रुपये से विकास करेगी मोदी की कंपनी!

खास बातें-

Modipon Ltd. ने शासन को दिया प्रस्‍ताव
शासन की तरफ से मांगा गया समय
प्रस्‍ताव पास होने के बाद हजारों लोगों को मिलेगा रोजगार

गाज़ियाबादAug 20, 2019 / 02:59 pm

sharad asthana

Ghaziabad
गाजियाबाद। अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो आने वाले दिनों में मोदीनगर ( Modinagar ) की तस्‍वीर बदल जाएगी। मोदीपोन लिमिटेड ने मोदीनगर का कायाकल्‍प करने के लिए शासन को प्रस्‍ताव भेजा है। कंपनी मोदीनगर में 1083 करोड़ रुपये का निवेश करने की तैयारी में है। शासन की तरफ से इस पर विचार करने के लिए समय मांगा गया है।
प्राइवेट मेडिकल कॉलेज खोलने की है योजना

मोदीपोन लिमिटेड ने सरकार को मोदीनगर में 1083 करोड़ रुपये निवेश करने का प्रस्‍ताव दिया है। कंपनी की योजना यहां पर प्राइवेट मेडिकल कॉलेज, अस्‍पताल, आयुर्वेद स्कूल, डेंटिस्ट स्कूल, नर्सिंग स्कूल, फार्मेसी स्कूल और मदर एंड चाइल्ड केयर सेंटर खोलने की है। इसको लेकर प्रमुख सचिव (औद्योगिक) आरके सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। इसमें मोदीपोन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक मनीष कुमार मोदी ने इस बारे में प्रस्‍ताव बनाकर दिया है।
यह भी पढ़ें

यूपी सरकार की तरफ से महिलाओं को दी गई 7.68 करोड़ रुपये की छूट

युवाओं को मिलेगी अच्‍छी शिक्षा

मनीष कुमार मोदी ने कहा कि मंजूरी मिलने के बाद हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा। साथ ही युवाओं को अच्‍छी शिक्षा मिलेगी। सरकार की तरफ से मंजूरी मिलने के बाद फंड का इंतजाम किया जाएगा। इस प्रस्‍ताव को लेकर शासन की तरफ से समय मांगा गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Ghaziabad / यूपी के इस शहर का 1083 करोड़ रुपये से विकास करेगी मोदी की कंपनी!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो