पाक पर हमले के बाद हिंदू धर्म गुरु ने देशवासियों को यह काम नहीं करने की दी नसीहत

पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिए जाने के बाद धर्म गुरु पवन सिन्हा और उनके समर्थकों ने भी मनाया जश्न

By: Iftekhar

Published: 27 Feb 2019, 08:33 PM IST

गाजियाबाद. भारतीय एयर फोर्स की ओर से पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिए जाने के बाद धर्म गुरु पवन सिन्हा और उनके समर्थकों ने भी जश्न मनाया। इस दौरान इन लोगों ने आपस में एक दूसरे को लड्डू भी खिलाए। पवन सिन्हा के समर्थकों का कहना था कि भारतीय जवानों की शहादत के बाद उन जवानों की तेहरवीं के दिन भारतिय वायु सेना ने सही श्रद्धांजलि दी है। इन लोगों ने कहा कि वायु सेना की कार्रवाई वाकई तारीफ के काबिल है।

आतंकी कैंपों पर एयर स्ट्राइक के बाद ऐसी VIDEO आई सामने, देखकर झूम उठेंगे आप

इन लोगों ने कहा कि पूरे देश को अपने सैनिकों पर गर्व है । इस अवसर पर धर्म गुरु पवन सिन्हा ने यह भी कहा कि जिस तरह से मुंह तोड़ जवाब देकर बड़ी संख्या में आतंकी ठिकाने तबाह किए गए हैं । निश्चित तौर पर पाकिस्तान इस वक्त तिलमिलाया हुआ है । वह कभी भी कोई भी ओछी हरकत कर सकता है। इसलिए भारत में रहने वाले सभी लोगों को सार्वजनिक स्थानों पर सावधानी से रहना चाहिए। यदि कहीं कोई संदिग्ध वस्तु दिखाई देती है तो उसके बारे में तत्काल प्रभाव से स्थानीय पुलिस को भी सूचित करना चाहिए। इसके साथ ही लोगों को सार्वजनिक जगहों पर सावधानी से रहने की आवश्यकता है।

#Pulwama Revenge: पाक में वायु सेना के हमले पर कांग्रेस ने फिर उठाए सवाल, हैरान करने वाला है बयान

दरअसल, सीआरपीएफ पर आतंकी हमले के बाद देश भर में पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिए जाने की मांग की जा रही थी। इसके बाद भारतीय वायु सेना ने मंगलवार की सुबह 3.30 बजे पाकिस्तान को इसका जवाब दे दिया। इस दौरान आतंकियों के करीब कई ठिकानों को निस्तोनाबूद कर दिया गया । इस कार्रवाई में लगभग साढे तीन सौ आतंकियों के मारे जाने की बात कही जा रही है।

2019 pulwama attack
Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned