scriptपंजाब के लुधियाना से लाई जा रही थी लाखों रुपये की शराब, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ खुलासा- देखें वीडियो | police arrested wine smuggler and recovered illegal wine in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

पंजाब के लुधियाना से लाई जा रही थी लाखों रुपये की शराब, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ खुलासा- देखें वीडियो

Highlights

यूपी के अलग-अलग जिलों में तस्कर पहुंचाते थे अवैध शराब
लाखों रुपये की कीमत की शराब पुलिस ने की जब्त
एक आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

गाज़ियाबादNov 24, 2019 / 04:04 pm

Nitin Sharma

गाजियाबाद। जिले के थाना साहिबाबाद इलाके में पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम को एक बड़ी कामयाबी उस वक्त मिली। जब पुलिस ने अवैध शराब की एक बड़ी खेप को पकड़ा । इस दौरान पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। इस दौरान उसके कब्जे से शराब की 655 पेटी बरामद की गई है। जिसकी बाजार में कीमत करीब 32 लाख रुपये से भी ज्यादा बताई जा रही है। वही पुलिस आरोपी के अन्य साथियों की तलाश में जुटी हुई है।

सिंघाड़े के तालाब में मृत पड़ा मिला बुजुर्ग, अब तक नहीं पता लगी गिरने की वजह- देखें वीडियो

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी राकेश मिश्रा ने बताया कि गाजियाबाद के साहिबाबाद में पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम जांच कर रही थी। इस दौरान पुलिस को अवैध शराब की 655 पेटी की बड़ी खेप मिली। इस दौरान पुलिस ने एक तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया। जबकि आरोपी के अन्य साथी मौके से पहले ही गायब हो गये। शराब की कीमत करीब 32 लाख से भी ज्यादा की बताई जा रही है।

PCS Officer ने बेटे की शादी में पेश की बड़ी मिसाल, दहेज के रूप में लिया सिर्फ एक पौधा

पंजाब के लुधियाना से लाई जा रही थी शराब

पुलिस के अनुसार यह शराब पंजाब के लुधियाना से लाई जा रही थी। आरोपी तस्कर इसे उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में लेकर जा रहे थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने आरोपी तस्कर को गिरफ्तार कर लाखों की कीमत शराब बरामद कर ली। आपको बता दें कल भी पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद की थी। इससे साफ हो रहा है कि दिल्ली-एनसीआर में शराब का बड़ा जखीरा पहुंचाया जा रहा है। हालांकि इसके पीछे कौन बड़ा तस्कर है। उस तक पुलिस अभी नहीं पहुंच पाई है, लेकिन पुलिस का दावा है कि जल्द ही उन लोगों को भी चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। जो इस गोरखधंधे में लिप्त है।

Home / Ghaziabad / पंजाब के लुधियाना से लाई जा रही थी लाखों रुपये की शराब, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ खुलासा- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो