scriptVideo: लड़कियों के हाथ में मोबाइल देख शातिर कर देते थे एेसा कांड, पुलिस के हत्थे चढ़े तो खोला राज | police busted criminal gang his looted only girls mobile in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

Video: लड़कियों के हाथ में मोबाइल देख शातिर कर देते थे एेसा कांड, पुलिस के हत्थे चढ़े तो खोला राज

अनपढ होने के बावजूद मिनटों में खोल देते थे पैटर्न लाॅक

गाज़ियाबादNov 29, 2018 / 12:41 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

लड़कियों के हाथ में मोबाइल देख शातिर कर देते थे एेसा कांड, पुलिस के हत्थे चढ़े तो खोला राज

गाजियाबाद।अब तक आप ने बहुत चोर आैर लुटेरों के विषय में सुना आैर देखा होगा, लेकिन इस बार गाजियाबाद पुलिस के हत्थे लुटेरों का एेसा गिरोह चढ़ा है।जो सिर्फ लड़कियों से मोबाइल लूटता है।इतना ही नहीं गिरोह के सदस्य मिनटों में पैटर्न लाॅक भी खोल लेते थे।मामले में चार बदमाश गिरफ्तार हुए हैं।बताया जा रहा है कि इनमें से एक आरोपी पैटर्न लॉक खोलने में माहिर है।किसी भी मोबाइल का पैटर्न लॉक वह आरोपी चंद सेकेंड में ही खोल लिया करता है।अक्सर हम और आप अपने फोन में पैटर्न लॉक इसलिए लगाते हैं।ताकि उसे खोला नहीं जा सके।लेकिन अनपढ़ होने के बावजूद इन लुटेरों के गैंग का एक सदस्य पैटर्न लॉक को काफी आसानी से खोल लिया करता था।

मिनटों में पैटर्न लाॅक खोल देता था आरोपी

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए गाजियाबाद के एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि पुलिस के हत्थे चार बदमाश चढ़े है। यह बाकी के तीन अलग अलग काम करते हैं। जिनमें से एक लूटे गए मोबाइल का आईएमइआई नंबर तुरंत चेंज कर देता है ।पुलिस के मुताबिक आरोपी अब तक सैकड़ों मोबाइल लूट चुके हैं । और उनके आईएमइआई नंबर चेंज करके उन्हें बेच दिया करते थे। उन्होंने अब तक सोशल साइट पर भी कई मोबाइल फोन बेचे हैं। पुलिस का कहना है इन्हें लोनी बॉर्डर पुलिस ने चेकिंग के दौरान रोका तो यह रुके नहीं और भागने की कोशिश करने लगे। लेकिन पुलिस ने इनकों पीछा करके पकड़ लिया । और इन से भारी मात्रा में मोबाइल फोन और सोने की चेन भी बरामद हुई है।

Home / Ghaziabad / Video: लड़कियों के हाथ में मोबाइल देख शातिर कर देते थे एेसा कांड, पुलिस के हत्थे चढ़े तो खोला राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो