Tiktok पर सिंघम स्टाइल में वीडियो अपलोड करने वाले को तलाश रही पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला

Highlights:

-मां के सामने ही दिया था बेटी की सनसनीखेज हत्या को अंजाम

-Tiktok पर लाखों हैं फोलोअर्स

-Youtube व Facebook पर भी है एक्टिव

By: Rahul Chauhan

Updated: 21 Jun 2020, 11:37 AM IST

गाजियाबाद। यू-ट्यूब (youtube) और फेसबुक (facebook) पर वर्दी पहनकर सिंघम स्टाइल (singham style) में फोटो व वीडियो अपलोड (Video Upload) करने वाले हत्यारोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है। कारण, इस पर मां के सामने ही बेटी की हत्या करने का आरोप है। दरअसल, मामला लोनी टीला मोड़ थाना क्षेत्र का है। जहां एक सिरफिरे आशिक के द्वारा एक तरफा प्यार में अपनी प्रेमिका नैना कौर को उसकी मां के सामने ही चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया था।

यह भी पढ़ें: आरोप: 'गौतम गंभीर और निशांत शर्मा से मिलवाने के बहाने क्रिकेटर ने रेप कर बनाया MMS'

पुलिस की अब तक की गहन जांच में पता चला है कि इस वारदात को अंजाम देने वाला हत्यारोपी टिकटॉक पर काफी प्रसिद्ध था। आरोपी का नाम शेरखान उर्फ शेरू है। जिसके टिकटॉक पर 4 लाख 10 हजार के करीब फॉलोअर्स भी हैं। उसका फेसबुक और यूट्यूब अकाउंट देखकर पता चला है कि उसने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतारने से पहले पुलिस की वर्दी में ही अपनी फोटो अपलोड की थी।

इस बारे में पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से शेर खान का मोबाइल बंद है। पुलिस और उसके दोस्तों व परिजनों के साथ-साथ रिश्तेदारों पर भी नजर बनाए हुए हैं। बताया जा रहा है कि शेरखान नैना कौर से एक तरफा प्यार करता था। सोशल मीडिया पर भी रहे उसको लेकर लगातार पोस्ट डालता रहता था। नैना की हत्या करने से पहले उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी कवर फोटो के साथ प्रोफाइल के तौर पर नैना की फोटो लगाई थी। जिस पर कैप्शन में लिखा था कि शेर की शेरनी हो डर के नहीं रहना।

बताया जा रहा है कि नैना कौर की शादी 22 जून को किसी और के साथ होने वाली थी। जिसकी तैयारी में वह खुद और उसका परिवार जुटा हुआ था। जब वह 19 जून की शाम को अपनी मां के साथ बाजार से अपने घर की तरफ जा रही थी। तो उसकी मां के सामने ही शेर खान उर्फ शेरू के द्वारा नैना कौर पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार किए गए। जिस वक्त नैना पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार किए गए वह नकाबपोश था। लेकिन उसका नकाब हट गया था। स्थानीय लोगों के द्वारा उसको पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन वह भागने में कामयाब हो गया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी।

यह भी पढ़ें: अच्छी खबर प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना की अनिवार्यता खत्म, अब किसान मर्जी से करा सकेंगे बीमा

उधर इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा का कहना है कि शेर खान उर्फ शेरू पर ₹20 हजार का इनाम भी घोषित है। उसकी तलाश में क्राइम ब्रांच समय 3 टीम जुटी हुई है। उसकी धरपकड़ के लिए ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर बने उसके अकाउंट की मानिटरिंग भी की जा रही है। यह भी देखा जा रहा है कि उसके सबसे ज्यादा फॉलोअर्स कौन हैं या किसके संपर्क में रहता है। पुलिस अभी उन के माध्यम से हत्यारे तक पहुंचने के प्रयास में जुटी हुई है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned