scriptचेकिंग के लिए रोकने पर पुलिसकर्मी को कार से घसीटा | Policeman hit for stopping for checking in Ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

चेकिंग के लिए रोकने पर पुलिसकर्मी को कार से घसीटा

इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में शिप्रा कट पर कार सवार तीन युवकों ने ट्रैफिक पुलिस के मुख्य आरक्षी को टक्कर मार दी। आरक्षी कार के बोनट पर अटक गया तो कार सवार युवक उसे दो किलोमीटर तक घसीटते रहे।
 

गाज़ियाबादFeb 04, 2023 / 08:22 pm

Shivmani Tyagi

ghazibad_police_attack.jpg

प्रतीकात्मक फोटो

घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की है। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में पुलिस टीम शिप्रा कट पर चेकिंग कर रही थी। यहां मुख्य आरक्षी अंकित ने एक कार को रुकने का इशारा किया तो कार सवार युवकों ने आरक्षी को टक्कर मार दी। अपनी और बढ़ती कार को देख आरक्षी अंकित बोनट पर चढ़ गया। इसके बाद युवकों ने फिल्मी अंदाज में कार भगा दी और करीब दो किलोमीटर तक मुख्य आरक्षी को घसीटते रहे।
पुलिस भी इस कार के पीछे लग गई। करीब दो किलोमीटर चलने के बाद जब ये कार सवार युवक बौखला गए तो आम्रपाली ग्रीन सोसाइटी के पास इन्होंने एक बाइक सवार को भी टक्कर मार दी। इस दौरान झटका लगने से मुख्य आरक्षी अंकित कार से नीचे गिर गया। इस कार का पीछा कर रही पुलिस टीम ने सड़क पर गिरे मुख्य आरक्षी अंकित को उठाया। इस तरह पीछा करते हुए पुलिसकर्मियों ने कार सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया लेकिन एक भाग गया।
यह भी पढ़ें

पत्नी की हत्या कर खेत में दफनाया, ऊपर से कर दी फसल की बुआई, वजह जैन हैरान रह जाएंगे आप

पकड़े गए दोनों युवकों की पहचान मनकपुर गांव के रहने वाले अभी त्यागी और हरियाणा के सोनीपत के पास गन्नौर के रहने वाले अक्षित त्यागी के रूप में हुई है। इनका तीसरा साथी जो फरार बताया जा रहा है वह अक्षित त्यागी का सगा भाई रक्षित त्यागी है। पुलिस अब फरार हुए रक्षित त्यागी की तलाश कर रही है। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि कार सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीसरे को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
ghazibad_boy.jpg

Home / Ghaziabad / चेकिंग के लिए रोकने पर पुलिसकर्मी को कार से घसीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो