scriptसपा ने मतगणना पर उठाए सवाल, आयोग से की यह मांग | Questions raised by SP on counting demand of Election commission | Patrika News
गाज़ियाबाद

सपा ने मतगणना पर उठाए सवाल, आयोग से की यह मांग

समाजवादी पार्टी के आरोप प्रत्यारोप के दौर के बाद एक बार फिर से ग़ाज़ियाबाद की राजनीति गर्मा गई है।

गाज़ियाबादNov 29, 2017 / 05:43 pm

Rahul Chauhan

Rashi Garg
गाजियाबाद। निकाय चुनाव के नतीजे आने से पहले ही सत्ता दल पार्टी पर विपक्षी दल समाजवादी पार्टी ने निशाना साधते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की है। गाजियाबाद नगर निगम के लिए सपा की मेयर प्रत्याशी का आरोप है कि 1 दिसम्बर को गोविंदपुरम अनाज मंडी में होने वाली मतगणना में गड़बड़ी की जा सकती है।
विपक्षी दल ने सरकारी मशीनरी पर दवाब में नतीजों को प्रभावित किए जाने की आशंका जाहिर करते हुए चुनाव आयोग से लिखित रूप से इसकी शिकायत की है। समाजवादी पार्टी के आरोप प्रत्यारोप के दौर के बाद एक बार फिर से ग़ाज़ियाबाद की राजनीति गर्मा गई है। बीजेपी के लोग खुद को बेदाग बता रहे हैं।
SP Candidate
पिछले चुनाव में बीजेपी ने किया था हंगामा
गाजियाबाद नगर निगम के 2012 में चुनाव हुए थे। उस समय बीजेपी से पत्रकार रहे तेलूराम मेयर प्रत्याशी थे और समाजवादी पार्टी से सुधन रावत मैदान में थे। निकाय चुनाव पूरे होने के बाद में नवयुग मार्किट में एमबी गर्ल्स स्कूल में मतगणना की गई थी।
रात में एक बजे निर्वाचन अधिकारियों की तरफ से सपा के उम्मीदवार को विजयी घोषित कर दिया गया था। रात में हंगामा होने के बाद दोबारा से काउंटिंग की गई थी। तब बीजेपी के प्रत्यशी तेलूराम काम्बोज को विजयी घोषित किया गया था।

सपा मेयर प्रत्याशी ने लगाया ये आरोप
समाजवादी पार्टी की मेयर प्रत्याशी राशि गर्ग पत्नी अभिषेक गर्ग का आरोप है कि बीजेपी की सरकार होने की वजह से चुनाव के नतीजे प्रभावित हो सकते हैं। यहां के प्रशासिनक अधिकारी मतगणना में गड़बड़ी करा सकते हैं। ऐसी आशंका जाहिर करते हुए दूसरे जनपद से अधिकारी बुलाकर उनकी निगरानी में मतगणना कराए जाने की मांग राशि गर्ग की तरफ से की गई है। सपा प्रत्याशी द्वारा इसके लिए चुनाव आयोग से लिखित में शिकायत की गई है।
घबराए हुए हैं विरोधी
बीजेपी महानगर अध्यक्ष अजय़ शर्मा के मुताबिक विरोधी पार्टी चुनाव के परिणाम की वजह से भयभीत है। निकाय चुनाव में भाजपा को शानदार जीत मिलने वाली है। आशा शर्मा चुनाव में लाखों के आकंड़े के साथ में जीत दर्ज करेगी।

Home / Ghaziabad / सपा ने मतगणना पर उठाए सवाल, आयोग से की यह मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो