scriptजब बसपा नेता नहीं होता था घर पर तो आता था दूधवाला और पत्‍नी के साथ… | Rape With BSP Leader Wife In Ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

जब बसपा नेता नहीं होता था घर पर तो आता था दूधवाला और पत्‍नी के साथ…

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र का है मामला

गाज़ियाबादJan 12, 2019 / 12:19 pm

sharad asthana

Ghaziabad

जब बसपा नेता नहीं होता था घर पर तो आता था दूधवाला और पत्‍नी के साथ…

गाजियाबाद। जनपद में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। कविनगर थाने में बलात्‍कार की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मामला एक बसपा नेता से जुड़ा होने के कारण पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बसपा नेता की पत्‍नी ने की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोप है क‍ि आरोपी दूध वाले ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर उससे रेप किया था।
यह भी पढ़ें

सिपाही की हत्‍या: देर रात मंगेतर से फोन पर की थी बात, पुलिस को मोबाइल में मिली ऐसी फोटो कि रह गई दंग

प्रेमजाल में फंसाकर किया रेप

मामला कविनगर थाना क्षेत्र का है। वहां पर एक बसपा नेता अपने परिवार के साथ रहते हैं। गुरुवार को बसपा नेता और उनकी पत्‍नी थाने पहुंचे, जहां उन्‍होंने रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस को दी गर्ठ शिकायत के अनुसार, रोहित वर्मा उनके घर काफी समय से दूध देने आता था। आरोप है क‍ि रोहित वर्मा ने बसपा नेता की पत्‍नी को प्रेम जाल फंसा लिया। इसके बाद वह उसे कार में बैठाकर घुमाने ले गया। पीड़ि‍ता के मुताबिक, आरोपी से जान-पहचान की वजह से वह उसके साथ गई थी। रोहित ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उससे रेप किया और उसकी वीडियो व फोटो ले लिए।
यह भी पढ़ें

सिपाही की हत्‍या: मौत से पहले सिपाही ने मंगेतर से बहुत देर तक की थी ये बातें- देखें वीडियो

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

महिला ने आरोप लगाया कि इसके बाद रोहित वर्मा ने उसे ब्‍लैकमेल कर कई बार उससे रेप किया। उसके पति के घर पर न होने पर वह उनके घर पर आता और उसके साथ मारपीट कर रेप करता। वह उसके बेटे को भी जाने से मारने की धमकी देता था। महिला का कहना है क‍ि आरोपी ने उसे शादी करने का झांसा भी दिया था। इस मामले में एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Home / Ghaziabad / जब बसपा नेता नहीं होता था घर पर तो आता था दूधवाला और पत्‍नी के साथ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो