शादी समारोह से पलक झपकते ही चोर ने पार किए लाखों के जेवर

-जिस वक्त इस बड़ी चोरी को अंजाम दिया गया उस वक्त घर के पूरे सदस्य अपनी रिश्तेदारी में हो रहे एक शादी समारोह में शरीक होने गए थे

गाजियाबाद. जिले में चोरों के हौसले खासे बुलंद है। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी चोर अपने मिशन में बखूबी ढंग से कामयाब हो रहे हैं। जिसके चलते लोनी थाना क्षेत्र स्थित एक मकान को चोरों के द्वारा अपना निशाना बनाया गया और तसल्ली से पूरे घर को खंगालते हुए घर में रखी लाखों की नगदी समेत लाखों के सभी जेवरात लेकर फरार हो गए। जिस वक्त इस बड़ी चोरी को अंजाम दिया गया उस वक्त घर के पूरे सदस्य अपनी रिश्तेदारी में हो रहे एक शादी समारोह में शरीक होने गए थे। जैसे ही वह लोग अपने घर वापस आए और उन्होंने घर में सारा सामान फैला देखा तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार लोनी के टोली मोहल्ले में मेहराजुद्दीन अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। बुधवार को वह अपनी रिश्तेदारी में हो रहे एक शादी समारोह में शरीक होने गए थे बुधवार की देर रात मेहराजुद्दीन की पत्नी अपने बच्चों के साथ घर वापस लौटी तो उन्होंने घर का गेट अंदर से बंद पाया। उधर जाल का ताला भी टूटा हुआ था और एक पाइप भी लटका हुआ मिला। वह किसी तरह से गेट खोल कर घर के अंदर गए तो घर के सभी कमरे खुले पड़े थे और सामान अस्त-व्यस्त मिला साथ ही उन्होंने अलमारी में रखी लाखों की नगदी और करीब 33 तोले सोने के जेवरात भी गायब मिले।


जिसके बाद उनके होश उड़ गए और उन्होंने आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस पूरे मामले की छानबीन करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित परिवार द्वारा अपने पड़ोसी पर ही इस बड़ी चोरी किए जाने का शक जाहिर किया है और थाने में पड़ोसी को ही इस चोरी में शामिल होने का शक जाहिर करते हुए तहरीर दी गई है।

उधर इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। लोनी थाने में एक पीड़ित परिवार द्वारा तहरीर दी गई है। जिसमें कई लाख रुपए की नगदी और 35 तोले सोने के जेवरात चोरी होने की बात लिखी गई है और अपने पड़ोसी पर ही इस चोरी का शक जताया है फिलहाल पीड़ित परिवार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच कई एंगल से शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned