scriptनौकरी से निकालने पर अपराध की दुनिया में उतरा युवक और कंपनी को लगा दी करोड़ों की चपत | Robbery in drug company revealed and drug worth 1 crore recovered | Patrika News

नौकरी से निकालने पर अपराध की दुनिया में उतरा युवक और कंपनी को लगा दी करोड़ों की चपत

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 01, 2019 03:50:04 pm

Submitted by:

lokesh verma

खास बातें-

मुठभेड़ के बाद 6 शातिर डकैत चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे
दवा कम्पनी में हुई डकैती का खुलासा, 1 करोड़ की दवा बरामद
14 अगस्त की रात गाजियाबाद की दवा कंपनी में हुई थी डकैती

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद. क्राइम ब्रांच थाना सिहानी गेट पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 6 शातिर डकैतों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से अवैध हथियार और हाल में ही लूटी गई एक करोड़ रुपए की दवाइयां कैंटर के साथ बरामद की हैं।
पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि 14 अगस्त की रात बदमाशों ने थाना सिहानी गेट इलाके में स्थित एक दवा फैक्ट्री के गार्ड को बंधक बनाकर करोड़ों रुपए की दवा लूट ली थीं। तभी से इस डकैती के खुलासे के लिए विशेष टीम काम कर रही थी। शनिवार को थाना सिहानी गेट पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने इन डकैतों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था। सिहानी चुंगी चौकी के पास पुलिस को देखते ही बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी आत्मरक्षा के उद्देश्य से गोली चलाई और इन सभी छह डकैतों को धर दबोचा लिया गया।
यह भी पढ़ें

बीटेक की छात्रा संग भाई ने किया गलत काम, परिजनों ने मामले को छिपाया तो पीड़िता पहुंची थाने

पुलिस ने इनके कब्जे से हाल में ही दवा कंपनी से लूटी हुई करीब एक करोड़ रुपए की दवा से भरा कैंटर और अवैध हथियार बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि करीब 9 साल पहले दिनेश निवासी बुलन्दशहर को कंपनी में घोटाला करने के नाम पर निकाल दिया गया था।
इसके बाद से उसने बदला लेने के उद्देश्य से अपने साथी विपिन पुत्र राजक कुमार निवासी हापुड़, जितेन्द्र पुत्र सुभाष निवासी बुलन्दशहर, नरगेश पुत्र देवेन्द्र निवासी हाथरस, नितिन बालियान पुत्र ताराचन्द्र निवासी मुजफ्फरनगर और नकुल पुत्र देवेन्द्र निवासी बागपत के साथ मिलकर कंपनी में डकैती की योजना बनाई थी। 14 अगस्त की रात को डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था। उन्होंने बताया कि इस डकैती में शामिल अभी इनके साथी विनय, विशाल और दिलीप फरार हैं। जिनकी तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो