scriptGhaziabad Road Accident: बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, मची चींख पुकार | school bus full of children overturned in ghaziabad tronica city | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad Road Accident: बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, मची चींख पुकार

Ghaziabad Road Accident: गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी में बच्चों से भरी स्कूल बस पलट गई है। जिसमें करीब 6 छात्र घायल हो गए हैं। बस में करीब 20 बच्चे सवार थे। हादसे के बाद चींख पुकार मच गई है।

गाज़ियाबादAug 18, 2023 / 10:53 am

Kamta Tripathi

Ghaziabad Road Accident: बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, मची चींख पुकार

Ghaziabad Road Accident: बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, मची चींख पुकार

Ghaziabad Road Accident: गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी में आज सुबह एक हादसा हो गया। जिसमें बच्चों से भरी एक स्कूल बस पलट गई। बस के पलटने से उसमें सवार स्कूली बच्चे भी घायल हो गए हैं। हादसा स्कूल बस को बैक करने के दौरान हुआ है। बताया जाता है कि बस में 20 से अधिक बच्चे सवार थे। गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी के मीरपुर हिंदू गांव के बाहर स्कूली बच्चों से भरी स्कूल बस पलट गई। बताया जा रहा है बस को बैक करने के दौरान यह हादसा हुआ। बस में 20 से अधिक बच्चे सवार थे। पांच से छह बच्चों को चोट आई है। घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी लगने के बाद बच्चों के परिजन घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।
लेकिन तब तक आसपास के लोगों ने स्कूली बस के भीतर फंसे बच्चों को बाहर निकाल लिया था। वहीं बस के ड्राइवर को भी चोंटे आई हैं। उसको भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्कूली बस पलटने से घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गई।
यह भी पढ़ें

UP Weather Alert: यूपी में तीन दिन भीषण बारिश-ओलावृष्टि और व्रजपात, जानिए अपने शहर के मौसम का हाल

स्कूली बच्चों के परिजनों ने स्कूल बस के ड्राइवर पर लापरवाही से बस चलाने का आरोप लगाया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। वहीं सड़क पर पलटी स्कूल बस को मौके से हटाने के लिए क्रेन मंगवाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो