scriptGhaziabad: धरना दे रही मां पर SDM के चिल्लाने का वीडियो हुआ था वायरल, अब DM ने दी सफाई | sdm shubhangi shukla shouts on mother of kid who died in accident | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad: धरना दे रही मां पर SDM के चिल्लाने का वीडियो हुआ था वायरल, अब DM ने दी सफाई

वायरल वीडियो में मोदीनगर की एसडीएम शुभांगी शुक्ला धरने पर बैठे लोगों को उठाने के लिए पहुंची। लेकिन धरने पर बैठे लोगों और शुभांगी शुक्ला के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। शुभांगी शुक्ला वहां धरने पर बैठी महिलाओं को धमकाती हुई नजर आयीं। पूरी घटना का वहां मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया।

गाज़ियाबादApr 23, 2022 / 02:39 pm

Jyoti Singh

sdm_1.jpg
गाजियाबाद में मोदीनगर की एसडीएम शुभांगी शुक्ला का धरने पर बैठी महिला पर चिल्लाने की वीडियो वायरल होने के बाद अब डीएम राकेश सिंह ने सफाई दी है। उन्होंने एसडीएम का बचाव करते हुए कहा है कि एसडीएम जिसको डांटते हुए नजर आ रही हैं, वो बच्चे की मां नहीं है। बता दें कि इस घटना के वीडियो को यूपी के पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी सोशल मीडिया पर साझा किया था।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1517538454317404160?ref_src=twsrc%5Etfw
डीएम ने दी सफाई

डीएम ने आगे कहा, “वीडियो को कट पेस्ट करके नहीं देखना चाहिए। पूरा देखना चाहिए हजारों लोग जाम से परेशान थे, एसडीएम के प्रयास को संपूर्णता के साथ देखना होगा। एसडीएम ने काफी देर तक समझाया। जो महिलाएं और बाहरी लोग परिवारी जनों को भड़का रहे थे उनको डांटा था। बच्चे की मां के साथ पूरी सहानुभूति थी, और है, हमेशा रहेगी।”
क्या था वीडियो में

दरअसल, वीडियो में मोदीनगर की एसडीएम शुभांगी शुक्ला शुक्रवार को धरने पर बैठे लोगों को उठाने के लिए पहुंची थी। इसमें अनुराग की मां नेहा भारद्वाज, उनके पति और परिवार के अन्य लोग भी मौजूद हैं। यहां एसडीएम की धरनातल लोगों और एसडीएम के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। वीडियो में दावा किया गया कि शुभांगी शुक्ला धरना दे रही अनुराग की मां पर चिल्ला रही हैं। वीडियो देख लोगों ने शुभांगी शुक्ला को सोशल मीडिया पर घेर लिया। हालांकि, इस मामले पर डीएम गाजियाबाद राकेश सिंह का कहना है कि एसडीएम जिसको डांटते हुए नजर आ रही हैं, वो बच्चे की मां नहीं है।
https://twitter.com/TusharSrilive/status/1517134328215785472?ref_src=twsrc%5Etfw
अभिभावकों में है रोष

गौरतलब है कि गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में एक स्कूल की बस में हुई कक्षा 4 के छात्र की मौत के बाद मृतक बच्चे के परिजनों के अलावा पूरे इलाके के स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों में भी भारी रोष है। जैसे ही स्कूल में पढ़ने वाले अन्य बच्चों के अभिभावकों को भी इसकी जानकारी मिली तो बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे। इसकी गूंज लखनऊ तक भी जा पहुंची। इस पूरे मामले में मुख्यमंत्री के द्वारा मांगी गई रिपोर्ट के बाद गाजियाबाद संभागीय परिवहन विभाग के दो एआरटीओ और एक आर आई को भी निलंबित किया गया।

Home / Ghaziabad / Ghaziabad: धरना दे रही मां पर SDM के चिल्लाने का वीडियो हुआ था वायरल, अब DM ने दी सफाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो