scriptशाहरुख खान ने रचाई शादी, दुल्हन को हेलिकॉप्टर से लेकर पहुंचे घर, देखें VIDEO | Shah Rukh Khan married and bride arrived home from helicopter | Patrika News
गाज़ियाबाद

शाहरुख खान ने रचाई शादी, दुल्हन को हेलिकॉप्टर से लेकर पहुंचे घर, देखें VIDEO

शाहरुख खान ने तंजीम नामक लड़की से शादी रचाई है। अपनी दुल्हन को लेने के लिए शाहरुख हेलिकॉप्टर से पहुंचे थे।

गाज़ियाबादNov 15, 2017 / 08:17 pm

Ashutosh Pathak

Shah Rukh Khan married and bride arrived home from helicopter
हापुड़। शहारुख खान के शादी की चर्चा सुर्खियों में है। चारों तरफ उन्हीं के शादी की लोग गुणगान कर रहे हैं। हो भी क्यों न, क्योंकि शाहरुख अपनी दुल्हन को लेने के लिए हेलिकॉप्टर से पहुंचे थे। शाहुरुख के पहुंचते ही लोग खुशी से झूम उठे और उन्हें देखने के लिए भीड़ जमा हो गई। जी हां, हम बात कर रहे हैं जयपुर के रहनेवाले शाहरुख खान की, जिन्होंने यूपी के हापुड़ स्थित खाई मोहल्ले में शादी करने के लिए हेलिकॉप्टर से पहुंचे थे।
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- https://youtu.be/mkQIwZtUMe0

https://youtu.be/mkQIwZtUMe0
असली शाहरुख से कम नहीं लग रहे थे जयपुर के शाहरुख

जयपुर के शाहरुख की शादी हापुड़ के सिटी कोतवाली क्षेत्र के खाई महोल्ले की रहनेवाली तंजीम से तय हुई थी और बुधवार को दोनों का निकाह पढ़ा गया। इससे पहले शाहरुख ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए दुल्हन की विदाई हेलिकॉप्टर से करने का प्लान बनाया। बुधवार दोपहर उनका हेलिकॉप्टर जैसे ही हापुड़ के आसमान में चक्कर लगाने लगा, लोगों के चेहरे पर खुशी छलक गई। लोगों ने अपने गांव में इससे पहले इस तरह की शादी नहीं देखी थी। हेलिकॉप्टर के लैंडिंग होते ही गांव के लोग दूल्हा को रिसीव करने के लिए हेलिकॉप्टर के पास पहुंच गए। लोगों के पहुंचते ही हेलिकॉप्टर का गेट खुला और उसके अंदर से डैसिंग लूक में शाहरुख खान स्माइल देते हुए बाहर निकले। लोगों ने जमकर उनका स्वागत किया और शादी स्थल पर लेकर उन्हें पहुंचा। शाहरुख के स्वागत के लिए तंजीम के माता-पिता ने खासे तैयारी कर रखी थी। वहीं, बारात भी दूल्हे का अंदाज देखकर खुशी से फूले नहीं समा रहे थे। कुछ ही देर में शाहरुख और तंजीम ने निकाह पढ़ा और शादी की रस्म पूरी की। इसके बाद शाहरुख अपनी दुल्हन को साथ लेकर हेलिकॉप्टर के पास पहुंचे और बड़े प्यार से अपनी दुल्हनियां को अंदर बैठाया और हवा में उड़ गए। देखते ही देखते लोगों की नजरों से हेलिकॉप्टर ओझल गई। वहीं, एक ओर तंजीम के मां-बाप और लोगों के चेहरे पर खुशी थी। वहीं, दूसरी ओर बेटी के विदा होने का दर्द भी छलक रहा था।

Home / Ghaziabad / शाहरुख खान ने रचाई शादी, दुल्हन को हेलिकॉप्टर से लेकर पहुंचे घर, देखें VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो