scriptसुलगते कासगंज पर अब शिवसेना ने दिया यह बड़ा बयान | shiv sena gave big statement on kasganj riot | Patrika News
गाज़ियाबाद

सुलगते कासगंज पर अब शिवसेना ने दिया यह बड़ा बयान

शिव सेना ने कासगंज हिंसा को लेकर योगी सरकार पर बड़ा बयान दिया है।

गाज़ियाबादJan 31, 2018 / 03:12 pm

Kaushlendra Pathak

shiv sena gave big statement on kasganj riot
गाजियाबाद। कासंगज में तिरंगा यात्रा निकाले जाने के दौरान हुए विवाद में मारे गए छात्र चंदन गुप्ता के मामले में बुधवार को शिवसेना ने गाजियाबाद में विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान शिवसेना ने सरकार की मंशा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में उम्मीद नहीं थी कि हिंदुओं पर इस तरीके से अत्याचार किए जाएंगे। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि अगर कांसगज में मुस्लिम समुदाय के लोग हिंदू समाज पर हमला करेंगे तो शिवसेना वहां के लोगों की रक्षा के लिए पहुंचेगी।
सरकार से नहीं थी ऐसी उम्मीद

शिवसेना के प्रदेश उप प्रमुख महेश आहुजा ने कहा कि योगी सरकार से ऐसी उम्मीद नहीं थी कि हिंदूओं पर इस तरीके से अत्याचार होगा। समुदाय विशेष के लोगों ने भागते हुए लोगों पर पथराव किया। कर्फ्यू में दुकानों को आग के हवाले किया गया। प्रदेश में अन्य जगहों पर भी छवि को बिगाड़ने का काम किया जा रहा है। शासन को कानून व्यवस्था को बेहतर रखना चाहिए था। उन्होंने कहा कि अगर कांसगज में शांति प्रिय लोगों पर हमला करने की कोशिश की गई तो शिवसेना किसी भी सूरत में चुप नहीं बैठेगी।
यह भी पढ़ें

IPL: कभी प्रीति जिंटा का चहेता था यह खिलाड़ी, लेकिन इस बार किसी ने पूछा तक नहीं

देखें वीडियो- https://www.youtube.com/watch?v=KtBWJC1ER74&t=11s

shiv sena gave big statement on kasganj riot
ये भी पढ़ें- कासगंज बवाल: पूरे प्रदेश में मातम, लेकिन श्रद्धांजलि सभा में हंस रहे थे भाजपाई

देखें वीडियो- https://www.youtube.com/watch?v=u7yq0HW7XjQ&t=14s

एक करोड़ रुपये दिए जाने की मांग

शिवसेना ने बुधवार को गाजियाबाद में कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन करके शासन से पांच सूत्रीय मांग रखी। इसके संबंध में जिलाधिकारी रितू माहेश्वरी को ज्ञापन सौंपा गया। मांगो में मृतक चंदन गुप्ता के परिवार के लोगों को एक करोड़ रुपये की धनराशि, परिवार में से किसी एक शख्स को सरकारी नौकरी , दंगाईयों पर रासुका, घरों में नाजायज हथियार मिलने वालों के यहां तलाशी की कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है। यहां बतादें कि कासगंज हमले को पूरे प्रदेश में तनाव का माहौल है। जगह-जगह समाजिस संगठन और राजनीतिक संगठ अपने-अपने स्तर से विरोध प्रदर्शन भी कर रहे हैं। साथ ही कई जगहों पर मृतकों के लिए श्रद्धांजलि सभा का भी आयोजन किया जा रहा है।
देखें वीडियो- https://www.youtube.com/watch?v=s20FJzfhChw&t=2s

देखें वीडियो- https://www.youtube.com/watch?v=yipf-hYUn9E

Home / Ghaziabad / सुलगते कासगंज पर अब शिवसेना ने दिया यह बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो