scriptकीर्तन की है रात बाबा आज थान्हं आणो है… | Shyam Bhajan Sandhya in Dei in Bundi | Patrika News
गाज़ियाबाद

कीर्तन की है रात बाबा आज थान्हं आणो है…

देई कस्बे के जैन नसिया मंदिर स्थित भगत सिंह चौराहे पर बुधवार रात्रि को जय श्रीखाटूश्याम ट्रस्ट सेवा समिति के तत्वावधान में प्रथम श्याम भजन वंदना महोत्सव हुआ।

गाज़ियाबादAug 25, 2016 / 01:56 pm

shailendra tiwari

देई कस्बे के जैन नसिया मंदिर स्थित भगत सिंह चौराहे पर बुधवार रात्रि को जय श्रीखाटूश्याम ट्रस्ट सेवा समिति के तत्वावधान में प्रथम श्याम भजन वंदना महोत्सव हुआ। जिसमें देर रात्रि तक श्रद्धालु झूमते रहे। 
गणेश वंदना के साथ भजन संध्या की शुरुआत हुई। इसके बाद ‘कीर्तन की है रात बाबा आज थान्हं आणो है, श्याम सरकार का कीर्तन आया श्यामधणी ने हमें बुलाया, घूमां द म्हारा बालाजी घूमर घूमर घोटो, ईतल पीतल रो म्हारो बेवड़ो, होली खेले रसियाÓ सरीखे एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति पर श्रद्धालु मंत्रमुग्ध हो गए। 
कलाकार दिनेश पंवार, पूजा भटनागर, रानु सिंह ने भजनों और भक्ति गीतों से श्रद्धालुओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। श्याम परिवार देई के भजन गायक योगेन्द्र सोनी, सुनिल गौतम ने भी भजनों से श्रद्धालुओं को भाव विभोर कर दिया। श्याम भक्तों द्वारा गुलाब के पुष्पों की बारिश से माहौल में सुगंध घुल गई। इस अवसर पर श्याम दरबार की आकर्षक झांकी सजाई गई। 
भजन संध्या से पूर्व श्याम बाबा की पूजा अर्चना कर भजन संध्या की शुरुआत की गई। समिति सदस्य मनीष जांगिड़, शंकर सैनी, अंकित शर्मा, सोम्य साहू ने बाहर से आए कलाकारों व भक्तों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। भजन संध्या में श्याम परिवार देई के सदस्य सहित आसपास के कस्बों व गांवों से बड़ी तादाद में श्रद्धालु उपस्थित थे।

Home / Ghaziabad / कीर्तन की है रात बाबा आज थान्हं आणो है…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो