scriptVIDEO: सावन में भी छाए मोदी और योगी, कांवड़ यात्रा के लिए शिवभक्तों के लिए तैयार की गई विशेष टी-शर्ट | Special T-shirts prepared for Siva bhakt with Modi and Yogi pictures f | Patrika News
गाज़ियाबाद

VIDEO: सावन में भी छाए मोदी और योगी, कांवड़ यात्रा के लिए शिवभक्तों के लिए तैयार की गई विशेष टी-शर्ट

कांवड़ यात्रा में भी दिखाई देने लगा मोदी और योगी का रंग
कावड़ियों को भा रहा मोदी-योगी की तस्वीर वाली टी-शर्ट
30 जुलाई को है Sawan Shivratri 2019

गाज़ियाबादJul 21, 2019 / 02:12 pm

Ashutosh Pathak

ghaziabad

VIDEO: सावन में भी छाए मोदी और योगी, कांवड़ यात्रा के लिए शिवभक्तों के लिए तैयार की गई विशेष टी-शर्ट

गाजियाबाद। सावन की शुरूआत होते ही कांवड़ यात्रा के लिए शिवभक्त कांवड़ यात्रा शुरू हो गई है। गाजियाबाद ( Ghaziabad ) में भी कावड़ियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। 22 तारीख से रूट भी डायवर्ट हो जाएगा। वहीं दुकानों पर भी कांवड़ यात्रा ( Kanwar Yatra ) के लिए एक से बढ़ कर एक कांवड़ के साथ ही टी-शर्ट ( T-shirt ) देखने को मिल रही है। वैसे कांवड़ यात्रा के लिए काफी समय से केसरी, गुरूआ रंग का प्रचलन रहा है और भक्त इन्हीं रंगों में रंगे वस्त्र पहन कर कांवड़ यात्रा के लिए जाते हैं। लेकिन बदलते दौर में रंगों का राजनीतिकरण होता गया और केसरी रंग भगवा में बदला गया।
ghaziabad
वैसे कांवड़ यात्रा के लिए बाजार भी पूरी तरह केसरी रंग में बदल गया है। कावड़ यात्रा शुरू होने के साथ कांवरियों की टीशर्ट की डिमांड भी बढ़ गई है और इन्हीं टी-शर्ट के बीच प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ( CM Yogi Adityanath ) की तस्वीर वाली टी-शर्ट की डिमांड सबसे ज्यादा बढ़ गई है। दुकानदार का कहना है कि मोदी और योगी वाली टी-शर्ट की डिमांड सबसे ज्यादा है।
इससे पहले होली पर मोदी और योगी की टी-शर्ट की डिमांड काफी ज्यादा देखी गई थी। लेकिन कांवड़ यात्रा के दौरान भी कावड़ियों के बीच मोदी और योगी काफी लोकप्रिय साबित हो रहे हैं। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की लोकप्रियता का अंदाजा कांवड़ियों से बात करने पर भी लगाया जा सकता है। उनका कहना है कि मोदी और योगी उनकी पहली पसंद है।और इसलिए टी-शर्ट भी वही पहनेंगे। आपको बता दें कि 30 जुलाई को शिवरात्रि ( sawan shivratri 2019 ) है और 22 तारीख के बाद सभी जगह कांवरियों का भगवा रंग नजर आएगा।

Home / Ghaziabad / VIDEO: सावन में भी छाए मोदी और योगी, कांवड़ यात्रा के लिए शिवभक्तों के लिए तैयार की गई विशेष टी-शर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो