scriptदेखिए कैसे एक स्कूल बना हुक्का बार, यहां क्लास रूम में धुएं के छल्ले उड़ाते हैं छात्र-छात्राएं | student are smoking in class room at school in Ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

देखिए कैसे एक स्कूल बना हुक्का बार, यहां क्लास रूम में धुएं के छल्ले उड़ाते हैं छात्र-छात्राएं

साहिबाबाद में स्कूल में हुक्का पीते बच्चों का वीडियो वायरल, घटना के बाद स्कूल प्रशासन में मचा हड़कंप

गाज़ियाबादDec 29, 2017 / 12:10 pm

Rahul Chauhan

ghaziabad
गाजियाबाद। यूपी में स्कूलों के अंदर बच्चों को किस तरह की तालीम दी जा रही है। इसकी एक बानगी दिल्ली से सटे शहर गाजियाबाद में देखने को मिली। यहां के एक स्कूल में जो तस्वीरे हमारे सामने आई वो बेहद ही चौकाने वाली है। इस घटना के बाद लोगों को स्कूल प्रशासन और खुद अपने बच्चों से भरोसा उठ गया है। दरअसल गाजियाबाद में स्कूल अब शिक्षा मंदिर न रहकर नशे का अड्डा बनते जा रहे हैं। स्कूल के अंदर ही बच्चे खुलेआम बच्चे नशा करते दिखाई देते है। बता दें कि क्लास रूम धुएं का छल्ला बनाकर नशा करते छात्र-छात्राओं का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि तरह स्कूली बच्चे नशे की जद में धसते जा रहे है।
स्कूल बना हुक्का बार
बता दें कि साहिबाबाद इलाके में बारहवीं तक का एक स्कूल है । जिसमें बच्चों ने अपनी क्लास रूम को ही हुक्का बार बना दिया है। जिसके बाद इस स्कूल का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में 11वीं कक्षा के छात्र अपनी क्लास में बैठकर ही हुक्का पीते नजर आ रहे हैं। हालांकि यह वीडियो पहले का बना हुआ है ।लेकिन वीडियो के वायरल होने के बाद सभी हैरान है। हालांकि कुछ दिन पहले भी इंदिरापुरम इलाके में कई हुक्का बार चलने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने इस पर कड़ी कार्रवाई करते हुए सभी हुक्का बार को बंद करा दिया था ।लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद खुद पुलिस भी हैरान है। वीडियो में आप देखें तो यह एक स्कूल का क्लास रूम का वीडियो है और जिसमें सभी छात्र बैठकर एक साथ धुएं का छल्ला बनाकर उड़ा रहे हैं। उधर वीडियो के वायरल होते ही स्कूल प्रबंधन में हड़कंप मच गया है। मामले की गहन जांच की बात कही जा रही है।
जांच में जुटी पुलिस की टीम
फिलहाल इस वीडियो को प्रशासनिक अधिकारी भी गंभीरता से ले रहे हैं और मामले की जांच की बात सामने आ रही है। क्योंकि यह अपने आप में कोई पहला मामला नहीं है। बल्कि इससे पहले भी इंदिरापुरम में स्थित एक स्कूल के गेट पर इस स्कूल के बच्चे नशा करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे। अब दूसरा मामला साहिबाबाद इलाके में सामने आया है इससे लगता है कि कहीं ना कहीं छात्रों में नशे की लत भी बढ़ती नजर आ रही है। हालांकि इन सब घटनाओं के बीच न तो स्कूल प्रशासन कुछ और ध्यान दे रहा रहा है और न ही अभिभावक। शायद यही वजह है कि बच्चे स्कूल में जाकर शिक्षा की आड़ में गलत संगत में पड़ रहे है।

Home / Ghaziabad / देखिए कैसे एक स्कूल बना हुक्का बार, यहां क्लास रूम में धुएं के छल्ले उड़ाते हैं छात्र-छात्राएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो