scriptसपा-बसपा को लगा तगड़ा झटका, अब ये दिग्गज बीजेपी उम्मीदवार के लिए करेंगे प्रचार | sudan rawat and dharmesh tomar are join bjp, now will campaign for bjp | Patrika News
गाज़ियाबाद

सपा-बसपा को लगा तगड़ा झटका, अब ये दिग्गज बीजेपी उम्मीदवार के लिए करेंगे प्रचार

चुनाव से पहले नेताओं का दल-बदल
केंद्रीय मंत्री को मिला दो दिग्गजों का साथ
सपा-बसपा के नेता बीजेपी में शामिल

गाज़ियाबादMar 28, 2019 / 12:09 pm

Ashutosh Pathak

ghaziabad

सपा-बसपा को चुनाव से पहले लगा तगड़ा झटका, अब ये दिग्गज बीजेपी उम्मीदवार के लिए करेंगे प्रचार

गाजियाबाद। चुनावी समर में दल बदल का दौर तेजी से शुरू है। नेता अपने-अपने मुनाफा-नुकसान के हिसाब से एक पार्टी छोड़ कर दूसरी पार्टी का दामन थाम रहे हैं। ऐसे में सपा के बड़ा झटका लगा है। क्योंकि गाजियाबाद के बसपा के नेता बीजेपी में शामिल हो गए। इसके साथ ही गाजियाबाद के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और धौलाना से सपा के पूर्व विधायक ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया।
दरअसल 2014 के लोकसभा चुनाव में सपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने वाले सूदन रावत और धौलाना से सपा के पूर्व विधायक धर्मेश तोमर बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गए। तोमर 2012 में सपा से विधायक थे। सूदन रावत अभी बीएसपी में थे।
आपको बता दें की सूदन रावत ब बपसा से गाजियाबाद से मेयर का भी चुनाव लड़े थे। इसके अलावा वह 2014 के लोकसभा चुनाव में चौथे नंबर पर थे। इस चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी वीके सिंह 7,58,482 मत पाकर जीते थे। वहीं धौलाना विधानसभा क्षेत्र से धर्मेश तोमर 2012 में चुनाव जीतकर बीएसपी के उम्मीदवार को हराया था। वहीं सूदन रावत और धर्मेश तोमर के बीजेपी में शामिल होने से बीजेपी को फायदेमंद बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि वीके सिंह को ठाकुर और जाट मतदाताओं का लाभ मिल सकता है। सूदन की जहां जाटों में अच्छी पैठ बताई जाती है वहीं तोमर ठाकुर के मतों के बूते पर 2012 का चुनाव जीते थे।

Home / Ghaziabad / सपा-बसपा को लगा तगड़ा झटका, अब ये दिग्गज बीजेपी उम्मीदवार के लिए करेंगे प्रचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो