scriptVIDEO:डॉक्टर से मांगी 20 लाख की रंगदारी , सीसीटीवी में कैद हुई वारदात | threat call to doctor in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

VIDEO:डॉक्टर से मांगी 20 लाख की रंगदारी , सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

घर के बाहर पिस्टल से हवाई फायर करता हुआ नजर आया एक बदमाश, बेटे के सुसराल पक्ष पर लगाया फायरिंग करने का आरोप

गाज़ियाबादJan 13, 2018 / 03:36 pm

vaibhav sharma

ghaziabad
गाजियाबाद। महानगर के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अर्थला में एक डॉक्टर से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगे जाने का मामला पकाश में आया है। बैखोफ बदमाशों ने डॉक्टर और उसके परिवार को डराने के लिए घर के बाहर हवाई फायरिंग भी की। बदमाशों की वारदात घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीडित ने बेटे के सुसराल पक्ष पर ही बीस लाख रूपये रंगदारी मांगे जाने का आरोप लगाया है। इसके बाद में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। उधर घटना के बाद से पूरा परिवार सहमा हुआ है। पुलिस आसपास के लोगों से भी इसके संबंध में जानकारी जुटा रही है।
मूलरूप से बागपत के रहने वाले डॉ उदयवीर गाजियाबाद में अर्थला स्थित केरला कालोनी में परिवार के साथ में रहते है। घर में ही उनका क्लीनिक भी है। पीडित डॉक्टर के मुताबिक बुधवार को अज्ञात लोग उनके घऱ के बाहर आए औऱ उन्होंने दरवाजा खटखटाया। देररात में घर के बाहर आहट होने पर दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद बाहर मौजूद लोगों ने हवाई फायरिंग की। सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पीडित ने थाने में अपनी ही बेटे के सुसराल पक्ष के लोगों पर जान से मारने की धमकी दिए जाने का आरोप लगाा अब शुकवार को फिर से डॉक्टर ने सीसीटीवी में दिखने वाले लोगों द्वारा बीस लाख रूपये की रंगदारी मांगे जाने का आऱोप लगाते हुए थाने में शिकायत की। डॉक्टर का कहना है कि अब उसे और उसके परिवार को उन बदमाशों से खतरा है। जिनके खिलाफ उसने रिपोर्ट दर्ज कराई है।
एसएसपी गाजियाबाद हरिनारायण सिंह ने बताया कि डॉक्टर के घऱ के बाहर फायरिंग की गई है। बेटे के ससुराल पक्ष के लोगों पर इसका आरोप है। जो आरोप लगाए गए हैं उऩकी जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फायरिंग करने वाले शख्स की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। जल्द से जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Home / Ghaziabad / VIDEO:डॉक्टर से मांगी 20 लाख की रंगदारी , सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो