scriptलोकसभा चुनाव से पहले वेस्ट यूपी में इस काम से आ रहे सीएम योगी, कमिश्नर आैर आर्इजी ने संभाला मोर्चा | up cm yogi adityanath may reached kartik purnima mela in hapur | Patrika News
गाज़ियाबाद

लोकसभा चुनाव से पहले वेस्ट यूपी में इस काम से आ रहे सीएम योगी, कमिश्नर आैर आर्इजी ने संभाला मोर्चा

25 सौ पुलिसकर्मी सुरक्षा में रहेंगे तैनात

गाज़ियाबादNov 17, 2018 / 03:10 pm

Nitin Sharma

up cm

लोकसभा चुनाव से पहले वेस्ट यूपी में इस काम से आ रहे सीएम योगी, कमिश्नर आैर आर्इजी ने संभाला मोर्चा

हापुड़।जहां एक तरफ सभी पार्टियाें से लेकर दिग्गज नेता लोकसभा चुनाव 2019 में जीत की रणनीति बनाने में लगे है।वहीं प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ वेस्ट यूपी के हापुड़ जिले में आ सकते है। उनके अाने के प्लान को लेकर हापुड़ में कमिश्नर अनीता सी मेश्राम आैर मेरठ जोन के आर्इजी ने डेरा डाल लिया है।उन्होंने यहां का निरीक्षण करते हुए सभी व्यवस्थाआें को चाक चौबंद करने के आदेश दिये है।

यह भी पढ़ें

Video: नोएडा में खंभे से टक्करार्इ एपीजे स्कूल की बस, दर्जनों बच्चे हुए घायल हालत गंभीर

यहां पहुंच सकते है सीएम योगी

दरअसल हापुड़ के गढ़ में कार्तिक पूर्णिमा का मेला लग चुका है।यह मेला बहुत ही बड़ा होता है। वहीं अब इस मेले में सूबे के मुखिया सीएम योगी के आने की संभावना है।इसकी को देखते हुए शनिार को यहां मेरठ ज़ोन की कमिश्नर अनीता सी मेश्राम ने मेले में पहुंच कर निरिक्षण किया और अधिकारियो के साथ बैठक की। वहीं कमिश्नर के साथ ही मेरठ ज़ोन आईजी ने सुरक्षा व्यवस्था की जांच की।सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया। साथ ही अधिकारियो को उचित दिशा निर्देश भी दिए कमिश्नर ने अधिकारियो के साथ बैठक कर सभी कार्यो की जानकारी ली।

मेले में 25 सौ पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात

अधिकारी सीएम योगी के प्रोग्राम और मेले को लेकर अधिकारी मीटिंग और निरिक्षण कर रहे है। कमिश्नर ने मेले पर घाटों और मेले के सभी कार्यो की जानकारी ली।राजकीय मेले पर कोई कमी नहीं हो। इसलिए लिए अधिकारी हर रोज जाकर मेले का निरिक्षण कर रहे है।वहीं श्रद्धालुओं की सहायता के लिए करीब 25 सौ पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।जोकि श्रद्धालुओं की सुरक्षा आैर सहायता व मदद करेंगे और ड्रोन केमरो से मेले पर नजर रखेंगे।

Home / Ghaziabad / लोकसभा चुनाव से पहले वेस्ट यूपी में इस काम से आ रहे सीएम योगी, कमिश्नर आैर आर्इजी ने संभाला मोर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो