scriptDouble Murder In Ghaziabad: पहले पत्नी- बेटे की गला रेतकर की हत्या, फिर युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास | young man first murdered his wife and son and then attempted suicide himself | Patrika News
गाज़ियाबाद

Double Murder In Ghaziabad: पहले पत्नी- बेटे की गला रेतकर की हत्या, फिर युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास

Double Murder In Ghaziabad: गाजियाबाद में सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां के कवि नगर थाना क्षेत्र के महिंद्रा एनक्लेव इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बच्चे का मर्डर कर दिया। इसके बाद खुद आत्महत्या करने का प्रयास किया।

गाज़ियाबादMar 14, 2024 / 07:32 pm

Anand Shukla

young man first murdered his wife and son and then attempted suicide himself
Double Murder In Ghaziabad: गाजियाबाद में गुरुवार को पति ने पत्नी और बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया। कवि नगर थाना क्षेत्र के महिंद्रा एनक्लेव इलाके में डबल मर्डर और एक पुरुष के घायल होने की सूचना पुलिस को मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची तो घर में रहने वाले कारोबारी बेसुध लहूलुहान हालत में थे, जबकि उनकी पत्नी और बेटा की मौत हो चुकी थी।
इसके बाद पुलिस ने पति को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां पर युवक का इलाज चल रहा है। घर में एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें पत्नी और बेटे की हत्या कर माफी मांगते हुए खुद भी आत्महत्या करने की बात लिखी गई है। पुलिस और फॉरेंसिक टीमों ने मौके पर जाकर सबूत जुटाए। इस दोहरे हत्याकांड के बाद आत्महत्या के पीछे की असल वजह क्या है यह जांच का विषय है। हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया लगता है कि अमरदीप शर्मा ने पत्नी और बच्चे को मारकर आत्महत्या की कोशिश की है। पुलिस के अनुसार, गाजियाबाद के थाना क्षेत्र कविनगर में महिंद्रा एन्कलेव के ई-ब्लॉक में अमरदीप शर्मा अपने परिवार के साथ रहता है। गुरुवार को घर मे अमरदीप शर्मा घायल मिला, जबकि उसकी पत्नी सोनू और बेटा विनायक मृत मिले।
अमरदीप शर्मा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस इस दोहरे हत्याकांड और आत्महत्या की कोशिश के पीछे की असली वजह की जांच कर रही है।

Home / Ghaziabad / Double Murder In Ghaziabad: पहले पत्नी- बेटे की गला रेतकर की हत्या, फिर युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो