scriptपुलिसकर्मियों के लिए पुलिस लाइन में खुलेगा 12 बेड का कोविड अस्पताल | 12 bed L 2 Hospital will be Open in Police Lines Ghazipur | Patrika News
गाजीपुर

पुलिसकर्मियों के लिए पुलिस लाइन में खुलेगा 12 बेड का कोविड अस्पताल

गाजीपुर पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों के लिये 12 बेड का कोविड (एल-2) अस्प्ताल खोला जाएगा। यह असप्ताल कोविड के इलाज के लिये जरूरी सुविधाओं से लैस होगा।

गाजीपुरMay 06, 2021 / 09:35 pm

रफतउद्दीन फरीद

sp ghazipur

एसपी गाजीपुर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजीपुर. कोरोना संक्रमण के लगातार भयावाह होती दूसरी लहर को देखते हुए पुलिस विभाग द्वारा गाजीपुर पुलिस लाइन में 12 बेड का एल 2 अस्पताल बनाया जाएगा। पुलिसकर्मियों के कोविड संक्रमित होेने पर उन्हें यहां तत्काल इलाज मिलेगा। अस्पताल में डॉक्टर, नर्स, ऑक्सीजन और अन्य कोविड के इलाज से संबंधित सुविधाएं होंगी।

 

गाजीपुर के एसपी ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि अस्पताल बन जाने के बाद पुलिसकर्मियों के लिये काफी सहूलियत होगी। पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर एसपी ने अपने मातहतों को हैड ग्लव्ज वितरित किये। और कहा कि जिन पुलिस कर्मियों का कोविड वैक्सीनेशन अभी तक नहीं हुआ है, उन सभी पुलिस कर्मियों को कल से वैक्सिनेशन का काम शुरू किया जाएगा। उन्होंने बताया कि ज्यादातर पुलिसकर्मियों का टीकाकरण हो चुका है। कुछ महिला पुलिसकर्मियों की तबियत खराब होने की वजह से उनका टीकाकरण नहीं हो पाया है। कल से उनसभी लोगों को वैक्सिनेशन कराने का निर्देश भी दे दिया गया है।

By Alok Tripathi

Home / Ghazipur / पुलिसकर्मियों के लिए पुलिस लाइन में खुलेगा 12 बेड का कोविड अस्पताल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो