अफजाल अंसारी ने दी योगी सरकार को ये चेतावनी, कहा ऐसा हुआ तो आपकी सरकार के लिये ठीक नहीं होगा

2019 लोकसभा चुनाव में मनोज सिन्हा को हराकर बसपा के टिकट पर गाजीपुर से चुनाव जीते हैं अफजाल अंसारी।

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने प्रदेश की योगी सरकार को चेतावनी देते हुए बिजली की बढ़ी हुई दरें वापस लेने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि ऐसे समय में जबकि बिजली व्यवस्था पहले से ही पूरी तरह से डांवाडोल है, ऐसे में उसे दुरुस्त करने की जगह सरकार ने बिजली की दरें बढ़ाकर उपभोक्ताओं के जले पर नमक छिड़कने का काम किया है। उन्होंने सरकार को चेताया है कि बढ़ी हुई दरें तत्काल वापस लेकर बिजली व्यवस्था में सुधार करें अन्यथा जनता का आक्रोश फूट सकता है, जो आपकी सरकार के लिये ठीक नहीं होगा।

उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष के आवास पर एक बैठक में विभाग की ओर से उपभोक्ताओं से मनमाना बिल वसूलने पर चिंता जताते हुए सर्वे कराने को कहा। उनेंने वर्कशॉप स्टोर और वितरण के बड़े अफसरों के साथ बैठक कर पूरी स्थिति जानी और कई दिशा निर्देश भी दिये।

पूरे एक घंटे तक अधिकारियों से बिजली की समस्या और इसे दूर करने के उपायों पर चर्चा के बाद सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि जले हुए ट्रांसफारमर प्राथमिकता के आधार पर बदले जाएंगे। फॉल्ट की वजह से बिजली कटौती कम करने की पूरी कोशिश की जाएगी। बस्ती से 100 और वाराणसी से रोजाना 10 से 15 ट्रांसफार्मर आएंगे। उन्होंने अधिकारियों को पहले जले ट्रांसफारमर को पहले बदलने का निर्देश दिया। कहा कि गणेश पूजा और मुहर्रम को देखते हुए बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करना बेहदजरूरी है।

By Alok Tripathi

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned