scriptदरोगा को थप्पड़ मारने और वर्दी फाड़ने वाले भीम आर्मी नेता को अब पुलिस ने दी ऐसी सजा | Bhim Army Member Sent Jail who Misbehaved with Sub Inspector | Patrika News
गाजीपुर

दरोगा को थप्पड़ मारने और वर्दी फाड़ने वाले भीम आर्मी नेता को अब पुलिस ने दी ऐसी सजा

पूछताछ के लिये उठाए गए संदिग्धों का छुड़ाने पहुंचा था थाने, वहीं की दरोगा से बदसुलूकी।

गाजीपुरAug 03, 2019 / 03:55 pm

रफतउद्दीन फरीद

Bheem Army Member Arrested

भीम आर्मी का नेता गिरफ्तार

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर में संदिग्ध को छुड़ाने के लिये थाने में ही दरोगा को थप्पड़ मारने और उसकी वर्दी फाड़ने वाले भीम आर्मी के मंडल अध्यक्ष को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने उसके खिलाफ गाजीपुर के दुल्लहपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेजा है।
 

बता दें कि गाजीपुर के दुल्लहपुर थाने में शुक्रवार को पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिये बिठाया था। उन्हें छुड़ाने के लिये भीम आर्मी का गाजीपुर का मंडल अध्यक्ष विनय सागर पहुंच गया। उसने दरोगा सुनील सागर के साथ बद्तमीजी की और थाने में ही एसआई से मारपीट कर लिया। इसक बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी और एसपी गाजीपुर ने भी घटना की पुष्टि की। बताया कि गश्त के दौरान पुलिस ने जिन संदिग्धों को पकड़ा था उसे विनय सागर छुड़ाने के लिये थाने पहुंचा गया और अचानक ही एसआई सुनील सागर केा थप्प्ड़ मार दिया, उनकी वर्दी भी फाड़ दी। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।
By Alok Tripathi

Home / Ghazipur / दरोगा को थप्पड़ मारने और वर्दी फाड़ने वाले भीम आर्मी नेता को अब पुलिस ने दी ऐसी सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो