scriptपूर्व सांसद अफजाल अंसारी का बड़ा बयान, कहा इस बार रिकार्ड मतों से भाजपा प्रत्याशी को हराऊंगा | bsp candidate afzal ansari claim we will election high margine | Patrika News
गाजीपुर

पूर्व सांसद अफजाल अंसारी का बड़ा बयान, कहा इस बार रिकार्ड मतों से भाजपा प्रत्याशी को हराऊंगा

अफजाल ने किया नामांकन बीजेपी के मनोज सिन्हा से है मुकाबला

गाजीपुरApr 24, 2019 / 08:48 pm

Ashish Shukla

up news

पूर्व सांसद अफजाल अंसारी का बड़ा बयान, कहा इस बार रिकार्ड मतों से भाजपा प्रत्याशी को हराऊंगा

गाजीपुर. केन्द्रीय संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के खिलाफ बहुजन समाज पार्टी से पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने बड़े दल-बल के साथ ताकत दिखाते हुए अपना नामांकन कर दिया। बसपा नेता अफजाल का नामांकन कराने सपा के पूर्व मंत्री ओम प्रकाश सिंह, जंगीपुर विधायक वीरेन्द्र यादव व सपा जिलाध्यक्ष और पूर्व विधायक उमाशंकर कुशवाहा पहुंचे। इस दौरान अफजाल ने मनोज सिन्हा पर इशारा करते हुए दावा किया कि 2004 में जितने वोटों से हराया था इस बार उसके दोगुने रिकॉर्ड वोटों से हराउंगा।
अफजाल अंसारी गाजीपुर लोकसभा सीट से गठबंधन के तहत बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी हैं। 2004 में अफजाल अंसारी समाजवादी पार्टी से गाजीपुर के सांसद बने थे। इस बार 15 साल बाद फिर उनका मुकाबला मनोज सिन्हा से ही है। अफजाल ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सिन्हा पर तंज किया। उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे लोग खुद ही कॉपी लिखते हैं और खुद ही जांचकर 100 में 100 नंबर से पास हो जाते हैं, लेकिन चुनाव में कॉपी जनता जांचती है और तब असली रिजल्ट आता है। 19 मई को वोट पड़ेंगे और 23 मई को रिजल्ट आ जाएगा। कहा कि इस बार गठबंधन की लहर है और समीकरण है। सत्ताधारी दल की हठधर्मिता की नीति से देश का काफी नुकसान हुआ है।
मुकाबला किससे है ? मीडिया के इस सवाल के जवाब में कहा कि उनसे पहले भी मुकाबला हो चुका है। तब मैं एक पार्टी का प्रतयाशी था और 2 लाख 24 हजार से अधिक वोटों से जीता था। इस बार चार पार्टियों के गठबंधन का प्रतयाशी हूं। अपना ही रिकॉर्ड तोड़ते हुए दो गुने वोटों से जीतूंगा। बता दें कि गाजीपुर लोकसभा सीट से इस बार भी बीजेपी ने मनोज सिन्हा को उतारा है। उनके खिलाफ बसपा से अफजाल अंसारी के अलावा कांग्रेस के टिकट पर अजीत प्रताप कुशवाहा मैदान में हैं, जबकि सीपीआई के टिकट पर पूर्व सांसद सरजू पाण्डेय के बेटे भानू प्रकाश पाण्डेय मैदान में हैं। यहां से ओम प्रकाश राजभर ने सुभासपा के टिकट पर मेजर रामजी राजभर को उतारा है।
By Alok Tripathi

Home / Ghazipur / पूर्व सांसद अफजाल अंसारी का बड़ा बयान, कहा इस बार रिकार्ड मतों से भाजपा प्रत्याशी को हराऊंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो