scriptआरएसएस कार्यकर्ता की हत्या मामले में नहीं हुई कार्रवाई, लोगों ने निकाला कैंडिल मार्च | candle march against rss worker rajesh mishra murder in ghazipur | Patrika News
गाजीपुर

आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या मामले में नहीं हुई कार्रवाई, लोगों ने निकाला कैंडिल मार्च

लोगों ने कहा- जो मुख्यमंत्री केरल में कार्रवाई की मांग करते हैं वही यूपी में मौन क्यूं हैं

गाजीपुरOct 30, 2017 / 09:17 pm

Ashish Shukla

candle march against rss worker rajesh mishra murder

राजेश की हत्या का मामला

आलोक त्रिपाठी की रिपोर्ट…

गाजीपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जो कुछ ही दिन पहले केरल मे आरएसएस कार्यकर्ताओं की हो रही हत्याओ के विरोध मे पैदल मार्च मे शामिल होकर आरएसएस कार्यकर्ताओं की सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल खड़ा करते दिखे थे। लेकिन वही मुख्यमंत्री और गाजीपुर जिले का प्रशासन यहां आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के बाद पूरी तरह से मौन दिख रहा है। हत्या के 10 दिन बीत जाने पर भी पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। जिसे लेकर न सिर्फ भाजपा उसके अलावा संघ के कार्यकर्ता भी निराशा में दिख रहे हैं।
घटना के विरोध मे सोमवार को जनपद के करण्डा गांव में पत्रकार व आरएसएस कार्यकर्ता राजेश मिश्र के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिये स्थानीय लोगो ने एक कैंडिल मार्च निकालकर यूपी की सरकार से हत्यारों की जल्द गिरफ्तार किये जाने की मांग की है। लोगों का कहना है कि जब सरकार बनी तो इन्होने पत्रकारो के हित की बात करते हुए कडे कानून बनाने की बात कही साथ ही कानून व्यवस्था अखिलेश सरकार से बेहतर करने का दावा किया था।
लेकिन इनके सभी दावे अब फेल नजर आने लगे हैं। जी हां राजेश मिश्र की हत्या हुए 10 दिन हो चुके है और अपराधी अभी तक सलाखों के पीछे नहीं पहुचे। इतना ही नही हत्या के दिन ही एडीजी ला एण्ड आर्डर ने भी दावा किया था की अपराधी चिन्हित हो गये हैं। बावजूद इसके अब तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई। इसी
चोचकपुर बाजार से मौनी बाबा गंगा घाट तक निकाली गई कैंण्डिल मार्च में लोगों ने सरकार के खिलाफ खुलकर गुस्सा जाहिर किया। कहा कि योगी कि सरकार राजेश मिश्रा के हत्या मामले में हाथ पर हाथ धरे बैठी है। ऐसे मे यह साबित हो रहा है की ये लोग राजनिति के अलावा कुछ भी नही करते। इनका कार्यकर्ताओ के सम्मान और सुरक्षा से कुछ भी लेना देना नही है।

Home / Ghazipur / आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या मामले में नहीं हुई कार्रवाई, लोगों ने निकाला कैंडिल मार्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो