मां को गोद में लेकर इंसाफ के लिए भटक रहा सीआईएसएफ जवान, दबंगों ने जमीन विवाद में की थी पिटाई

मां को गोद में लेकर इंसाफ के लिए भटक रहा सीआईएसएफ जवान, दबंगों ने जमीन विवाद में की थी पिटाई
CISF Jawan Mother Brutally beaten by dabang

Sarweshwari Mishra | Updated: 26 Jul 2019, 05:04:04 PM (IST) Ghazipur, Ghazipur, Uttar Pradesh, India

जमीन विवाद में सीआईएसएफ जवान की मां की हुई पिटाई

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर में एक सीआईएसएफ जवान अपनी मां को गोद में लिए डीएम से लेकर एसपी तक इंसाफ के लिए चक्कर लगा रहा है। लेकिन अभी तक पुलिस ने दबंगों के खिलाफ को ठोस कार्रवाई नहीं की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सिर्फ कोरम पूरा किया है। जबकि दबंगों ने जमीन विवाद को लेकर सीआईएसएफ जवान जितेंद्र कुशवाहा की मां की बुरी तरह पिटाई कर उनका हाथ पैर तोड़ दिए हैं।

बता दें कि 26 जुलाई 2019 को यूपी के गाजीपुर में सभी कारगिल दिवस मना रहे थे। वहीं सीआईएसएफ जवान अपनी मां को गोद में लेकर एसपी और डीएम के यहां इंसाफ के लिए चक्कर काट रहा था। सीआईएसएफ जवान जितेंद्र कुशवाहा इस समय झारखंड में तैनात है और मूल रूप से वह सदर कोतवाली क्षेत्र के प्रसादपुर का रहने वाला है। काफी दिनों से जितेंद्र के पटीदार उसकी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं औऱ इसको लेकर कई बार मारपीट कर चुके हैं। बीते 15 जुलाई को भी पटीदारों ने जितेंद्र के परिवार वालों के साथ मारपीट की और जितेंद्र की मां का हाथ- पैर तोड़ दिया। साथ ही उनको सर में भी चोट लगी। मामले में पुलिस ने हल्की धाराओं में मामला दर्ज किया और अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। तंग आकर जवान छुट्टी लेकर अपने घर पहुंचा और अपनी मां को गोद में लेकर डीएम और एसपी के कार्यालय पहुंचा और दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हालांकि डीएम ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

BY-Alok Tripathi

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned