scriptमां को गोद में लेकर इंसाफ के लिए भटक रहा सीआईएसएफ जवान, दबंगों ने जमीन विवाद में की थी पिटाई | CISF Jawan Mother Brutally beaten by dabang in land Dispute | Patrika News
गाजीपुर

मां को गोद में लेकर इंसाफ के लिए भटक रहा सीआईएसएफ जवान, दबंगों ने जमीन विवाद में की थी पिटाई

जमीन विवाद में सीआईएसएफ जवान की मां की हुई पिटाई

गाजीपुरJul 26, 2019 / 05:04 pm

sarveshwari Mishra

CISF Jawan Mother Brutally beaten by dabang

CISF Jawan Mother Brutally beaten by dabang

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर में एक सीआईएसएफ जवान अपनी मां को गोद में लिए डीएम से लेकर एसपी तक इंसाफ के लिए चक्कर लगा रहा है। लेकिन अभी तक पुलिस ने दबंगों के खिलाफ को ठोस कार्रवाई नहीं की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सिर्फ कोरम पूरा किया है। जबकि दबंगों ने जमीन विवाद को लेकर सीआईएसएफ जवान जितेंद्र कुशवाहा की मां की बुरी तरह पिटाई कर उनका हाथ पैर तोड़ दिए हैं।
बता दें कि 26 जुलाई 2019 को यूपी के गाजीपुर में सभी कारगिल दिवस मना रहे थे। वहीं सीआईएसएफ जवान अपनी मां को गोद में लेकर एसपी और डीएम के यहां इंसाफ के लिए चक्कर काट रहा था। सीआईएसएफ जवान जितेंद्र कुशवाहा इस समय झारखंड में तैनात है और मूल रूप से वह सदर कोतवाली क्षेत्र के प्रसादपुर का रहने वाला है। काफी दिनों से जितेंद्र के पटीदार उसकी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं औऱ इसको लेकर कई बार मारपीट कर चुके हैं। बीते 15 जुलाई को भी पटीदारों ने जितेंद्र के परिवार वालों के साथ मारपीट की और जितेंद्र की मां का हाथ- पैर तोड़ दिया। साथ ही उनको सर में भी चोट लगी। मामले में पुलिस ने हल्की धाराओं में मामला दर्ज किया और अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। तंग आकर जवान छुट्टी लेकर अपने घर पहुंचा और अपनी मां को गोद में लेकर डीएम और एसपी के कार्यालय पहुंचा और दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हालांकि डीएम ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
BY-Alok Tripathi

Home / Ghazipur / मां को गोद में लेकर इंसाफ के लिए भटक रहा सीआईएसएफ जवान, दबंगों ने जमीन विवाद में की थी पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो