scriptराम मंदिर के आने वाले फैसले को लेकर कमिश्नर और आईजी की बैठक | commissioner and IG meeting for About the upcoming Ram mandir decision | Patrika News
गाजीपुर

राम मंदिर के आने वाले फैसले को लेकर कमिश्नर और आईजी की बैठक

जिला पंचायत सभागार में सभी धर्म सम्प्रदाय के लोंगो संग बैठक में मंडल स्तर के इन दो अधिकारियों के अलावा डीएम, एसपी, सहित पूरा प्रशासनिक अमला भी मौजूद रहा।

गाजीपुरNov 06, 2019 / 10:18 am

sarveshwari Mishra

meeting

meeting

गाज़ीपुर. राम मंदिर मसले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले की तारीख करीब आते देख प्रशासन ने यहां सुरक्षा व्यवस्था सख्त बनाने की कवायद तेज कर दी है। वाराणसी कमिश्नर दीपक अग्रवाल और आईजी रेंज विजय सिंह मीणा ने मंगलवार को जिले के दौरे पर रहे और देर शाम तक अधिकारियों और विभिन्न समुदाय के लोंगो संग बैठक की। जिला पंचायत सभागार में सभी धर्म सम्प्रदाय के लोंगो संग बैठक में मंडल स्तर के इन दो अधिकारियों के अलावा डीएम, एसपी, सहित पूरा प्रशासनिक अमला भी मौजूद रहा।
इस अवसर पर विभिन्न समुदाय के लोंगो ने अधिकारियों अधिकारियों संग बैठक में अयोध्या मसले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा आने वाले फैसले पर शांति व्यवस्था कायम रखने और सौहार्द को ना बिगड़ने देने की बातें कहीं वही कमिश्नर बोले कि आज गाजीपुर में हम लोगों ने विभिन्न धर्म संप्रदाय के लोगों के साथ गोष्ठी की है और बहुत ही हर्ष का विषय है कि गाजीपुर में लोगों ने राम मंदिर का जो भी फैसला आए सौहार्द न बिगड़ने देने की बात कही है और हमारी भी लोंगो से यही अपील रही है कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आए उसको सभी को मनना चाहिए। वहीं आईजी रेंज ने कहा कि बैठक के माध्यम से हमने लोगों से अपील की है कि पुलिस के कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग करें और सौहार्द न बिगड़ने दें, उन्होंने कहा कि अवांछनीय तत्त्वों को चिन्हित कर करवाई होगी साथ ही हर गांव और मजरे में पुलिस मित्रो संग मिलकर काम हो रहा है, साथ ही उन्होंने खासतौर पर व्हाट्सएप्प और अन्य सोशल मीडिया पर भी नजर रखने और नियंत्रण की बात कही और कहा कि जब कोइ अफवाह फैलाने की कोशिश करेगा उसपर कड़ी करवाई होगी।
उन्होंने कहा कि हमारा सोशल मीडिया सेल इस पर कड़ी नजर रख रहा है, किसी न किसी रूप में हमारे लोग सोशल मीडिया में ग्रुपों में एक्टिव हैं जिसकी पल-पल की जानकारी हमको मिल रही है, लोगों से अपील है कि सोशल मीडिया पर अफवाह जैसी घटनाओं पर ध्यान ना दें अन्यथा कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने लोंगो से अपील की कि अगर अफवाह आती है तो उसका खंडन करें और उसे रिवर्ट कर माहौल को सौहार्द पूर्ण बनाने का प्रयास करें।
BY- Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो