scriptगाजीपुर में बदमाशों और ग्रामीणों में संघर्ष, एक बदमाश को पीट-पीटकर मार डाला, गोली मारकर भाग रहे थे | Criminal Lynched in Ghazipur by Villagers after Murder Attempt | Patrika News
गाजीपुर

गाजीपुर में बदमाशों और ग्रामीणों में संघर्ष, एक बदमाश को पीट-पीटकर मार डाला, गोली मारकर भाग रहे थे

गाजीपुर में गोली मारकर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला, दो भाइयों को बदमाशों ने मारी थी गोली।

गाजीपुरSep 19, 2017 / 08:51 pm

रफतउद्दीन फरीद

Criminal Lynched in Ghazipur

गोली मारकर भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

गाजीपुर. उधर लखनऊ में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार के छह महीनों का हिसाब दे रहे थे और यह कह रहे थे कि लोगों में सुरक्षा की भावना आयी है, तो दूसरी ओर गाजीपुर में बदमाशों ने दो सगे भाइयों को जिले में अलग-अलग स्थान पर गोली मार दी। एक जगह गोली मारकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने दौड़ा लिया। जमकर संघर्ष हुआ और गांव वालों ने एक बदमाश को पीट-पीटकर मार डाला। दूसरे की भी जमकर पीटायी हुई लेकिन वह बच गया तो उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मामला पुरानी चुनावी रंजिश का बताया जा रहा है। हालांकि अभी पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है।
गाजीपुर जिले के जमानियां तहसील अन्तर्गत देवरिया गांव निवासी नन्हकू यादव किसी काम से गाजीपुर शहर गए हुए थे। इसकी सूचना शायद बदमशों को पहले से थी और उन्होंने प्लानिंग भी कर रखी थी सो वो उनके इन्तेजार में थे। गाजीपुर के रौजा इलाके में बदमाशों ने नन्हकू को गोली मार दी। घायल नन्हकू को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिये जिला असपताल में भर्ती कराया।
 

इधर अभी यह घटना हुई थी कि उधर देवरिया गांव में भी पूरी प्लानिंग के साथ बदमाश जा धमके। गांव में घुसे दो बदमाशों ने नन्हकू के भाई अरविंद यादव को भी गोली मार दी। वह भागते इसके पहले ही गोली चलने की आवाज से पूरा गांव सतर्क हो गया। ग्रामीणों ने बदमाशों को को दौड़ा लिया। भीड़ देखने के बाद बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिये हवाई फायरिंग की पर ग्रामीण डरे नहीं। गांव के लोगों ने दौड़ाते हुए उन पर ईंट पत्थरों से हमला कर दिया। इसमें एक बदमाश गिरा तो उसकी इतनी पिटायी कर दी कि मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा की भी खूब पिटायी हुई पर वह बच गया। घटना की सूचना पुलिस को हुई तो कुछ देर बाद पुलिस बल भी वहां पहुंच गया। पकड़े गए बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया गया।
दरअसल पूरा मामला पुरानी चुनावी रंजिश बताया जा रहा है। इस मामले मे अरविंद यादव के भाई की हत्या हो गई थी। इस हत्या के मामले में नन्हकु यादव व अरविंद यादव गवाह थे। घटना के बाद गांव में पुलिस तैनात कर दी गयी और इलाके में यह खबर आग की तरह फैल गई। खबर लिखे जाने तक पुलिस गांव में मौजूद रहकर पड़ताल कर रही थी।
by ALOK TRIPATHI

Home / Ghazipur / गाजीपुर में बदमाशों और ग्रामीणों में संघर्ष, एक बदमाश को पीट-पीटकर मार डाला, गोली मारकर भाग रहे थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो