scriptGhazipur News: पांचवी में पढ़ने वाली बेटी के साथ पिता करता था गलत काम, स्कूल में हुआ खुलासा | Ghazipur News: Father used to do wrong things with daughter studying i | Patrika News
गाजीपुर

Ghazipur News: पांचवी में पढ़ने वाली बेटी के साथ पिता करता था गलत काम, स्कूल में हुआ खुलासा

Ghazipur News: पांचवी में पढ़ने वाली बेटी के साथ पिता करता था गलत काम। टीचर के गुड टच बैड टच बताने पर मामला आया सामने

गाजीपुरMar 15, 2024 / 02:13 pm

Abhishek Singh

rape_case_cg.jpg

पांचवी में पढ़ने वाली बेटी के साथ पिता करता था गलत काम

Ghazipur News: पांचवीं की छात्रा से पिता 2 साल से दुष्कर्म करता रहा। मामला संज्ञान में तब आया जब गांव के प्राथमिक विद्यालय की अध्यापिका ने उसे गुड टच और बैड टच के बारे में समझाया। जी हां गाजीपुर जिले के जमनिया तहसील स्थित एक गांव के विद्यालय में हर शनिवार को गुड टच और बैड टच के बारे में बताया जाता है। इस बार शनिवार को अध्यापिका ने जब इसके बारे में बच्चों को समझाया तो पांचवी कक्षा की एक छात्रा ने अपनी सहेलियों को बताया कि जब मां घर पर नहीं होती तो पिता उसके साथ गलत काम करते हैं।
शिक्षिका ने मामले को पहुंचाया पुलिस के पास

इस पूरी घटना को पीड़िता की एक सहेली ने इसे कागज पर लिख कर अपने विद्यालय की एक महिला शिक्षिका को दे दिया। महिला शिक्षिका ने इस बात को स्कूल के प्रधानाध्यापक के साथ शेयर किया। प्रधानाध्यापक ने इस बार पर तुरंत एक्शन लेते हुए प्रधान और उच्चाधिकारियों को इस बात से अवगत कराया । उन्होंने इस बाबत जब पुलिस को खबर किया तो पुलिस तुरंत हरकत में आई। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने दो साल से बेटी के साथ घिनौना कृत्य करने वाले पिता को गिरफ्तार करते हुए चालान करके जेल भेज दिया। वहीं पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब मां घर पर नहीं होती थी तो पिता उसके साथ गलत काम करता था। बीते शिवरात्रि को मां पूजा करने गई तो भी पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

Hindi News/ Ghazipur / Ghazipur News: पांचवी में पढ़ने वाली बेटी के साथ पिता करता था गलत काम, स्कूल में हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो