scriptBIG BREAKING युवक ने छात्रा से की रेप की कोशिश फिर जिंदा जला दिया | girl student burnt after rape attempt in ghazipur | Patrika News
गाजीपुर

BIG BREAKING युवक ने छात्रा से की रेप की कोशिश फिर जिंदा जला दिया

ईलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर ले जाते समय छात्रा की मौत हो गई

गाजीपुरMar 02, 2019 / 04:36 pm

Ashish Shukla

CRIME

BIG BREAKING युवक ने छात्रा से की रेप की कोशिश फिर जिंदा जला दिया

गाजीपुर. जिले के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली छात्रा को जिंदा जलाने का मामला सामने आय़ा है। पुलिस की मानें तो आरोपी युवक ने पहले छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश किया लेकिन असफल होने पर उसे जिंदा जला डाला। गंभीर हालत में ईलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर ले जाते समय छात्रा ने रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं परिजनों का आरोप है कि युवक ने छात्रा से पहले दुष्कर्म किया था फिर घर से भागने के लिए उस पर दबाव बना रहा था। छात्रा नहीं मानी तो उसने उसे जिंदा जलाकर मार डाला। पुलिस पूरे मामले की तफ्शीस में जुटी है।
दिलदारनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग पास के एक स्कूल में हाईस्कूल की छात्रा थी। परिजानों का आरोप है कि शनिवार को वो घर में अकेली थी कि पीछे के रास्ते से गांव का एक युवक घर में घुस आया। युवक ने नाबालिग के साथ पहले दुष्कर्म किया फिर उस पर घर से भाग चलने का दबाव बनाने लगा। इस दौरान युवती चिखती चिल्लाती रही लेकिन उसकी आवाज कोई सुन न सका।
रेप का खुलास होने के डर से युवक ने नाबालिग पर मिट्टी का तेल छिड़कर उसे आग दिया। आरोपी पीछे के रास्ते से फरार हो गया। आस-पास के लोग पहुंचकर युवती को सीधे ईलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर लेकर भागे लेकिन 90 फीसदी से भी अधिक जल चुकी नाबालिग छात्रा ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
कहती रही आरोपी को मिले फांसी

जिस समय छात्रा को ईलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर ले जाया जा रहा था। वो इस बात की मांग करती रही कि आरोपी युवक को फांसी मिलनी चाहिए। लेकिन जलने के तकरीबन 1.30 घंटे के बाद ही वो दम तोड़ दी।
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू की

मीडिया से बातचीत में पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी ने कहा कि छात्रा से रेप की कोशिश और फिर उसे जलाने का मामला सामने आया है। अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है वो जल्द पुलिस के गिरफ्त में होगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Home / Ghazipur / BIG BREAKING युवक ने छात्रा से की रेप की कोशिश फिर जिंदा जला दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो