scriptगाजीपुर में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, पत्नी और बच्चों को खाने में जहर देकर पति ने खुद को लगाई फांसी, बड़ी वजह आई सामने | Husband Suicide in Ghazipur Killed Wife and Children Through Poison | Patrika News
गाजीपुर

गाजीपुर में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, पत्नी और बच्चों को खाने में जहर देकर पति ने खुद को लगाई फांसी, बड़ी वजह आई सामने

गाजीपुर में दर्दनाक वारदात का मामला सामने आया है। यहां रविवार देर रात एक शख्स ने अपनी पत्नी और बच्चों को भोजन में जहर मिलाकर देने के बाद खुद भी खुदकुशी कर ली। आत्महत्या की वजह घरेलू कलह बताई गई है।

गाजीपुरApr 18, 2022 / 01:18 pm

Karishma Lalwani

Husband Suicide in Ghazipur Killed Wife and Children Through Poison

Husband Suicide in Ghazipur Killed Wife and Children Through Poison

प्रयागराज के बाद गाजीपुर में दर्दनाक वारदात का मामला सामने आया है। यहां रविवार देर रात एक शख्स ने अपनी पत्नी और बच्चों को भोजन में जहर मिलाकर देने के बाद खुद भी खुदकुशी कर ली। आत्महत्या की वजह घरेलू कलह बताई गई है। घटना गाजीपुर के सादात कस्बे की है। पत्नी से आए दिन होने वाले विवाद के चलते स्थानीय नगर के वार्ड नंबर दो निवासी शिवदास सोनकर उर्फ डब्लू (40) के घर रविवार की रात खाने में मुर्गा बना था। उसने पत्नी रीना (35) बेटी सेजल (4) व बेटा राहुल (6) के खाने में जहर मिला दिया। फिर खुद भी कमरे में फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली।
शरीर पर मिले चोट के निशान

रविवार रात तक किसी को कुछ पता नहीं चला। सोमवार सुबह जब शिवदास के कमरे का दरवाजा नहीं खुला और घर से भी कोई बाहर नहीं निकला, तब मृतक की भाभी बबिता ने उनके घर में सभी को आवाज देना शुरू किया। कोई जवाब न मिलने पर जब उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो उनके होश उड़ गए। शिवदास फांसी पर लटका था। जबकि पत्नी और दोनो बच्चों के शव बिस्तर पर पड़े मिले। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
यह भी पढ़ें

अमेठी में बड़ा हादसा, बारातियों से भरी बोलेरो की ट्रक से टक्कर, 6 की मौत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8a4nu8
पत्नी के सिर और शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे जिससे कि यह आशंका जताई गई है कि पत्नी को जहर देने से पहले शिवदास का उससे झगड़ा हुआ था। घटना की सूचना पाकर सैकड़ो लोगों की भीड़ जमा हो गई। गाजीपुर के एसपी रामबदन सिंह, एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।
पत्नी से अक्सर होता था विवाद

पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि शिवदास रेलवे स्टेशन पर ठेला लगाता था। उसकी शादी आठ साल पहले हुई थी। शिवदास अक्सर शराब पीकर घर आता था जिस कारण उसका पत्नी से विवाद भी होता था और मारपीट भी। पड़ोसियों के अनुसार, शनिवार की रात भी दोनों में देर तक झगड़ा होता रहा। दोनों के बीच मारपीट भी हुई। लेकिन थोड़ी देर बाद आवाजें आना बंद हो गई। लोगों ने सोचा कि शायद झगड़ा खत्म हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो