scriptदर्जनों सपा कार्यकर्ताओं के साथ हरिशकेश यादव ने थामा बीजेपी का दामन | many sp workers joint bjp in ghazipur | Patrika News
गाजीपुर

दर्जनों सपा कार्यकर्ताओं के साथ हरिशकेश यादव ने थामा बीजेपी का दामन

हरिकेश यादव के बीजेपी में शामिल होने पर समाजवादियों में उहापोह की स्थिति बनी हुई है

गाजीपुरOct 04, 2019 / 09:25 pm

Ashish Shukla

join bjp

हरिकेश यादव के बीजेपी में शामिल होने पर समाजवादियों में उहापोह की स्थिति बनी हुई है

गाजीपुर. जखनिया विधानसभा के रहने वाले सपा के नेता हरिकेश यादव ने शुक्रवार को भाजपा का दामन थाम लिया। उनके साथ दर्जनों सपा के कार्यकर्ता भी बीजेपी में शामिल हो गये। इस दौरान सपा के सेक्टर अध्यक्ष रहे हरिकेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से और मनोज सिन्हा के कार्यो से प्रभावित होकर मैंने आज भाजपा ज्वाइन किया है। हरिकेश यादव के बीजेपी में शामिल होने पर समाजवादियों में उहापोह की स्थिति बनी हुई है।
हरिकेश यादव के बीजेपी में शामिल होने से बीजेपी को विधानसभा स्तर पर काफी बल मिलेगा। दरअसल 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर मनोज सिन्हा के नेतृत्व में गांधी संकल्प यात्रा निकाली गई है। जो 31 अक्टूबर तक गाजीपुर लोकसभा के पांच विधानसभा में तकरीबन 150 किलोमीटर पैदल यात्रा की जाएगी यात्रा के तीसरे दिन पूर्व केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा के नेतृत्व में सिखड़ी पंडित मदन मोहन मालवीय इंटर कालेज से 10 बजे यात्रा प्रारम्भ होते हुए अमारी रेलवे फाटक पर पहुंचा। जहां कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सपा के कई नेताओं ने भाजपा की नीति पर भरोसा जताते हुए सपा को अलविदा कह दिया।

Home / Ghazipur / दर्जनों सपा कार्यकर्ताओं के साथ हरिशकेश यादव ने थामा बीजेपी का दामन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो