scriptबीजेपी के सहयोगी दल के विधायक का बड़ा बयान, सिर्फ हो रही है जुमलेबाजी, पीएम की रैली का होगा बहिष्कार | Mla Triveni Ram attack on Bjp Government in Up ghazipur | Patrika News
गाजीपुर

बीजेपी के सहयोगी दल के विधायक का बड़ा बयान, सिर्फ हो रही है जुमलेबाजी, पीएम की रैली का होगा बहिष्कार

29 दिसंबर को जनपद में पीएम मोदी का कार्यक्रम है जिसका सुभासपा विरोध कर रही है

गाजीपुरDec 24, 2018 / 11:02 pm

Akhilesh Tripathi

Mla Triveni Ram

विधायक त्रिवेणी राम

गाजीपुर. बीजेपी की सहयोगी दाल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने सोमवार को पूरे प्रदेश में आरक्षण के बंटवारे को लेकर क्रमिक अनशन किया। ग़ाज़ीपुर में सुहेलदेव भारतीय समाज के अनशन में जखनियां से सुभासपा के विधायक त्रिवेणी राम भी मौजूद रहे। त्रिवेणी राम ने इस दौरान बीजेपी पर जमकर हमला बोला।
बता दें कि 29 दिसंबर को जनपद में पीएम मोदी का कार्यक्रम है जिसका सुभासपा विरोध कर रही है क्योंकि पीएम ग़ाज़ीपुर से महाराजा सुहेलदेव पर डाक टिकट जारी करेंगे। सुहेलदेव राजभर समाज के पूजनीय हैं जिनकी राजनीति ओमप्रकाश राजभर करते हैं।
अनशन में पहुंचे जखनियां विधायक त्रिवेणी राम ने कहा कि सुभासपा की तरफ से 27 प्रतिशत में आरक्षण में वर्गीकरण की मांग को लेकर क्रमिक अनशन किया जा रहा है। जब तक मांगें पूरी नहीं होंगी हम क्रमिक अनशन पर रहेंगे। वहीं भारत सरकार के शौभाग्य योजना पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि हम 2 किलोवाट का खुद सामान्य कनेक्शन के लिये आवेदन दिये हुए हैं लेकिन कनेक्शन के बाद भी बिजली नहीं मिल रही और जेनरेटर से काम चला रहे हैं और इन्वर्टर किसी अन्य के घर चार्ज करते हैं।
वहीं 29 दिसंबर को पीएम मोदी के कार्यक्रम में राजभर समाज के आने की बात पर कहा कि राजभर समाज ओमप्रकाश राजभर को नेता मानती है और कहीं आप जायेंगे तो सीधे राजभर समाज के लोग कहेंगे कि वह पीएम के कार्यक्रम का बहिष्कार करेंगे। वहीं चल रहे रोजगार मेले पर कमेंट करते हुए कहा कि रोजगार मेला चल रहा है, योगी जी आये थे ईंट पत्थर चला है। रोजगार मेला खत्म होने दीजिए अब देखिए कितने को नौकरी मिलती है, ये सब जुमलेबाजी है।
BY- ALOK TRIPATHI

Home / Ghazipur / बीजेपी के सहयोगी दल के विधायक का बड़ा बयान, सिर्फ हो रही है जुमलेबाजी, पीएम की रैली का होगा बहिष्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो