scriptलोकसभा चुनाव से पहले बड़ी सफलता स्कार्पियो से 4.25 लाख रूपये बरामद | police recovers five lakh rupees in a scorpio inquary start | Patrika News
गाजीपुर

लोकसभा चुनाव से पहले बड़ी सफलता स्कार्पियो से 4.25 लाख रूपये बरामद

पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है

गाजीपुरMar 17, 2019 / 10:28 pm

Ashish Shukla

up news

लोकसभा चुनाव से पहले बड़ी सफलता स्कार्पियो से 4.25 लाख रूपये बरामद

गाजीपुर. सदर कोतवाली इलाके के पीजी कालेज चौराहा पर पुलिस और प्रशासन द्वारा संयुक्त रूप से चलाये जा रहे वहान चेकिंग अभियान के दौरान एक स्कार्पियो से 4.25 लाख बरामद कर जब्त कर लिया है। बताया जा रहा कि स्कार्पियो सवार व्यापारी है। हालांकि लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है।
बतादें कि लोकसभा चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता लागू है। पुलिस का संदेह था कि गाड़ियों से पैसे की हेराफेरी हो सकती है। इसी मद्देनजर शासन व प्रशासन द्वारा जगह जगह काली फ़िल्म वाली गाड़ियों को रोक कर काली फ़िल्म उतरवाया जाता रहा है। रविवार को गाजीपुर के सदर कोतवाली इलाके के पीजी कालेज चौराहे पर पुलिस और प्रशासन द्वारा संयुक्त रूप से वाहन चेकिंग अभियान चलाकर काली फ़िल्म लगे गाड़ियों को रोक कर तलाशी ली जा रही थी और उन गाड़ियों के काली फ़िल्म को उतरवाई जा रही थी।
इसी दौरान एक सफेद रंग की स्कार्पियो को पुलिस द्वारा रोक कर तलाशी ली गई। स्कार्पियो से 4.25 लाख रुपये बरामद किया गया। बरामद रुपये को पुलिस ने जब्त कर लिया और स्कार्पियो सवार से पूछताछ की जा रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पैसे के साथ धराया व्यक्ति व्यापारी है और वो इतने पैसे लेकर किस काम से जा रहा था इसकी पूछताछ की जा रही है।

Home / Ghazipur / लोकसभा चुनाव से पहले बड़ी सफलता स्कार्पियो से 4.25 लाख रूपये बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो