scriptबोले सपा विधायक, सीएए इस देश में नागरिकता देने का नहीं छीनने का कानून है | samajwadi party mla virendra yadav big attack on bjp in ghazipur | Patrika News
गाजीपुर

बोले सपा विधायक, सीएए इस देश में नागरिकता देने का नहीं छीनने का कानून है

सपा विधायक ने भाजपा सरकार पर जनता को धोखा देने का आरोप लगाया

गाजीपुरJan 22, 2020 / 08:39 pm

Ashish Shukla

mla ghazipur

सपा विधायक ने भाजपा सरकार पर जनता को धोखा देने का आरोप लगाया

ग़ाज़ीपुर. जिले की जंगीपुर सीट से सपा के विधायक वीरेन्द्र यादव ने बुधवार को सपा कार्यालय पर सीएए और एनआरसी को लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस किया। विधायक ने सीएए को लेकर लखनऊ में अमित शाह की उन बातों का जवाब दिया जिसमें उन्होने अखिलेश यादव पर राजनीति करने का आरोप लगाया था।
सपा के विधायक ने कहा कि जिस तरह से भाजपा के लोग बयान दे रहे है वो ठीक नहीं है। कहा कि गृह मंत्री को आम जनता से कोई सरोकार नही है। ये सत्ता में बने रहने के लिए एनआरसी और सीएए को लेकर आये है। इनको बेरोजगार युवकों किसानों और मंहगाई कि तनिक भर चिंता नहीं है। लोग सरकार से सवाल न कर सकें इसलिए इस तरीके की बातों में लोगों को उलझाने का काम किया जा रहा है।
सपा विधायक ने कहा कि भाजपा के लोग आज उन दिनों को भूल गए हैं जब प्याज की माला पहनकर घूमा करते थे। आज प्याज की कीमत कहां से कहां जा पहुंची है पर एक भी भाजपाई को इसकी फिक्र नहीं है। कहा कि इस सरकार में जो सवाल करते हैं उन्हे परेशान करने का काम किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो