scriptसपा विधायक वीरेंद्र यादव का आरोप, योगी सरकार में यादवों को किया जा रहा टारगेट | Sp Mla virendra Yadav Said Yadav target in Yogi government | Patrika News
गाजीपुर

सपा विधायक वीरेंद्र यादव का आरोप, योगी सरकार में यादवों को किया जा रहा टारगेट

सपा विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव बुधवार को कई मामलों को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने एसपी अरबिंद चतुर्वेदी से मुलाकात की।

गाजीपुरJun 19, 2019 / 05:54 pm

Akhilesh Tripathi

Sp Mla virendra Yadav

सपा विधायक वीरेंद्र यादव

गाजीपुर. जंगीपुर से सपा विधायक वीरेंद्र यादव ने यूपी में लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर योगी सरकार को जमकर घेरा है। वीरेंद्र यादव ने कहा कि योगी सरकार में अपराध का ग्राफ बढ़ा है और इस सरकार में यादवों को टारगेट कर उत्पीड़न किया जा रहा है ।
सपा विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव बुधवार को कई मामलों को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने एसपी अरबिंद चतुर्वेदी से मुलाकात की। इस दौरान विधायक वीरेंद्र यादव ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि डेढ़ गांवा गांव के प्रधान गुड्डू यादव को पुलिस की तरफ से बेवजह परेशान किया जा रहा है, इस परिवार को मैं व्यक्तिगत रूप से जानता हूं। पुलिस प्रशासन के लोग जबरन मुकदमा लिख रहे हैं, और अपराधी बना रहे हैं।
यह भी पढ़ें

UP में सरकारी हैंडपंप से पानी भरने पर दलित महिला को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा, बेटे के साथ भी मारपीट

उन्होंने कहा कि अभी कुछ दिन पहले पुलिस की धमकी दिए जाने का वीडियो भी वायरल हो रहा था। इसके अलावा सुहवल के रहने वाले भीम यादव के ऊपर भारतीय जनता पार्टी के लोग और राजनीतिक दबाव के कारण 307 का मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं उन्होंने तीसरा मामला पप्पू यादव का बताते हुए कहा कि पप्पू यादव के परिवार के ऊपर आज भी खतरा मंडरा रहा है, इसी के संबंध में पुलिस अधीक्षक गाजीपुर से मिला हूं और उनके परिवार की सुरक्षा के लिए एसपी से गुहार भी लगाई है।
यह भी पढ़ें

UP में भूत प्रेत के चक्कर में दो पक्षों में मारपीट, एक व्यक्ति की लाठी से पीट- पीटकर हत्या

वहीं उन्होंने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जब से योगी की सरकार बनी है, तब से अपराध का ग्राफ बढ़ गया है, जब से चुनाव समाप्त हुआ है, तब से यादव को टारगेट करके उनकी हत्याएं की जा रही है और उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। वहीं उन्होंने अखिलेश सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि अखिलेश सरकार में अपराध का ग्राफ काफी नीचे था, लेकिन जबसे बीजेपी की सरकार बनी है तबसे अपराध का ग्राफ काफी बढ़ा हुआ है।
BY- ALOK TRIPATHI

यहां देखें वीडियो

Home / Ghazipur / सपा विधायक वीरेंद्र यादव का आरोप, योगी सरकार में यादवों को किया जा रहा टारगेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो