scriptमारपीट में घायल युवक की मौत, सपा कार्यकर्ताओं का एसपी कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन | Sp workers protest on sp office after young man death | Patrika News
गाजीपुर

मारपीट में घायल युवक की मौत, सपा कार्यकर्ताओं का एसपी कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन

जिला अध्यक्ष रामधारी यादव ने कहा कि भाजपा राज में गुंडागर्दी चरम पर है, गुंडे माफिया तथा प्रदेश की पुलिस बेलगाम हो चुकी है।

गाजीपुरFeb 18, 2020 / 09:58 pm

Akhilesh Tripathi

samajwadi party protest

सपा का प्रदर्शन

गाजीपुर. गहमर थाना इलाके के गहमर गांव में पिछले दिनों हुई मारपीट में घायल रमाशंकर यादव की मंगलवार सुबह वाराणसी में इलाज के दौरान मौत हो गई । मौत के बाद परिजनों के साथ सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया ।
पीड़ित परिजनों और गहमर गांव के ग्रामीणों के साथ सपा जिला अध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन करते हुए हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी कर उनके खिलाफ धारा 302, 307 के तहत मुकदमा दर्ज करने, मृतक के परिवार को सुरक्षा प्रदान करने और सुरक्षा हेतु शस्त्र लाइसेंस निर्गत करने की मांग की। जिला अध्यक्ष रामधारी यादव ने कहा कि भाजपा राज में गुंडागर्दी चरम पर है, गुंडे माफिया तथा प्रदेश की पुलिस बेलगाम हो चुकी है। अपराधियों पर पुलिस का कोई अंकुश नहीं रह गया है, बल्कि पुलिस अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रही है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस अगर सक्रियता दिखाई होती तो ये घटना नही होती।
बता दें कि गहमर गांव के चिनगी दीवान मोहल्ले में रविवार को लड़कों के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी डंडा और ईट पत्थर चला था, इस घटना में दोनों पक्ष से 18 लोग घायल हो गए जिसमें से 8 लोग गंभीर रूप से घायल थे जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा था। वहीं घायल रमाशंकर यादव की नाजुक हालत को देखते हुए जिला अस्पताल से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया था, वाराणसी में रामाशंकर यादव की इलाज के दौरान मौत हो गई ।
BY- ALOK TRIPATHI

Home / Ghazipur / मारपीट में घायल युवक की मौत, सपा कार्यकर्ताओं का एसपी कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो