scriptछात्रसंघ चुनाव के नामांकन के दौरान हंगामा, पुलिस पर भी पथराव | Students clash with police during student union election nomination | Patrika News
गाजीपुर

छात्रसंघ चुनाव के नामांकन के दौरान हंगामा, पुलिस पर भी पथराव

गाजीपुर के पीजी कॉलेज और स्वामी सहजानंद महाविद्यालय में 24 अक्टूबर को छात्र संघ का चुनाव होना है

गाजीपुरOct 16, 2019 / 03:32 pm

Akhilesh Tripathi

student union election nomination

छात्रसंघ चुनाव नामांकन

गाजीपुर. पीजी कॉलेज और स्वामी सहजानंद महाविद्यालय में 24 अक्टूबर को होने वाले छात्र संघ चुनाव के नामांकन के दौरान जमकर हंगामा हुआ । इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने पथराव करना शुरू कर दिया । बाद में पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और लाठीचार्ज कर कई छात्रों को हिरासत में लिया ।
गाजीपुर के पीजी कॉलेज और स्वामी सहजानंद महाविद्यालय में 24 अक्टूबर को छात्र संघ का चुनाव होना है, जिसको लेकर दोनों कॉलेज में चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों का नामांकन प्रक्रिया जारी है, यह पूरा चुनाव लिंगदोह समिति के निर्देश पर होता है जिसमें अधिकतम 5000 रूपये खर्च करने का प्रावधान है, कहा जा रहा है कि बावजूद इसके छात्र नेता अपना वर्चस्व दिखाने के लिए आज सैकड़ों गाड़ियों के साथ नामांकन करने का प्रयास में लगे हुए थे, जिसकी जानकारी होते ही जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन काफी सक्रिय हो गया और इनके वाहनों को धारा 144 का हवाला देते हुए रोक दिया गया जिसके बाद छात्र नेता काफी उत्तेजित हो गए और वह पुलिस पर पत्थरबाजी भी करने लगे। बाद में पुलिस को भी हल्का बल प्रयोग करना पड़ा इनके वाहनों की हवा भी निकालनी पड़ी । काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने हालात को सामान्य किया ।
BY- ALOK TRIPATHI

Home / Ghazipur / छात्रसंघ चुनाव के नामांकन के दौरान हंगामा, पुलिस पर भी पथराव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो