scriptपुलवामा शहीद के परिवार की मदद के लिये आगे आये छात्र, चंदा जमा कर मुख्यमंत्री राहत कोष में भेजी राशि | Students helped Pulwama Martyr Family in Up Ghazipur | Patrika News
गाजीपुर

पुलवामा शहीद के परिवार की मदद के लिये आगे आये छात्र, चंदा जमा कर मुख्यमंत्री राहत कोष में भेजी राशि

छात्रों ने यह चेक बुजुर्ग विजय बहादुर सिंह के हाथों प्रभारी जिलाधिकारी को दिया गया।

गाजीपुरFeb 28, 2019 / 10:58 pm

Akhilesh Tripathi

Students helped Pulwama Martyr Family

पुलवामा शहीद के परिवार की मदद

गाजीपुर. जम्मू कश्मीर के पुलवामा हमले में शहीद 42 सीआरपीएफ के जवानों के परिजनों की मदद के लिये देश भर में लोग आगे रहे हैं। गाजीपुर में छात्रों ने पुलवामा में शहीद सीआरपीएफ के जवानों के परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान करने के लिए चंदा मांग कर प्रभारी जिलाधिकारी 21 हजार 500 सौ का चेक सौंपा। छात्रों ने यह चेक बुजुर्ग विजय बहादुर सिंह के हाथों प्रभारी जिलाधिकारी को दिया गया।
वहीं प्रभारी जिलाधिकारी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि जिले के आम नागरिकों की तरफ से पुलवामा में शहीद जवानों के परिजनों को आर्थिक सहायता के रूप में 21 हजार 500 रुपये का चेक मिला है। इस चेक को मुख्यमंत्री राहत कोष में भेज दिया जाएगा। वहीं बिजय बहादुर सिंह ने बताया कि पुलवामा हमले में शहीद जवानों के परिजनों को लोगों से भिक्षा मांग कर आर्थिक सहायता प्रदान करने की कोशिश की है।
वहीं छात्र प्रवीण पांडेय ने बताया कि सरकार की तरफ से आर्थिक सहायता तो दी जा रही है लेकिन सरकार की तरफ से दी जानेवाली सहायता राशि शहीद परिवारों को पहुचने में कुछ समय लगेगा, हमलोगों ने चंदा जमा किया है ताकि जल्द से जल्द उनकी मदद हो सके।
BY- ALOK TRIPATHI

Home / Ghazipur / पुलवामा शहीद के परिवार की मदद के लिये आगे आये छात्र, चंदा जमा कर मुख्यमंत्री राहत कोष में भेजी राशि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो