scriptइंडेन गैस ट्रक ने बाइक सवार तीन को रौंदा, ड्राइवर फरार | Three Died in road accident at ghazipur | Patrika News
गाजीपुर

इंडेन गैस ट्रक ने बाइक सवार तीन को रौंदा, ड्राइवर फरार

पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है, ड्राइवर की तलाश जारी

गाजीपुरJun 09, 2019 / 04:33 pm

sarveshwari Mishra

Road Accident

Road Accident

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के महराजगंज रेलवे क्रॉसिंग के पास आज इंडेन गैस के ट्रक ने बाइक सवार तीन को रौंद दिया। तीनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़ कर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सीओ सिटी तेजवीर सिंह समेत भारी फोर्स पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और ड्राइवर की तलाश जारी है।
यह भी पढ़ें

अंतिम संस्कार कर लौटते समय खड़ी ट्रक में अनियंत्रित होकर भिड़ी कार, तीन की मौत, एक की हालत गंभीर



Road Accident
IMAGE CREDIT: Patrika
बतादें कि कस्बे के मोहल्ला गोलवारटोला निवासी दुर्गावती देवी पत्नी स्वर्गीय डीएन लाल श्रीवास्तव की शनिवार को मौत हो गई थी, जिसके दाह संस्कार के लिए उनके परिजन एवं मोहल्ले के तथा नगर के कुछ युवक भी मणिकर्णिका घाट बनारस गए हुए थे। दाह संस्कार करने के पश्चात सभी लोग अपने-अपने वाहनों से देर रात वापस लौट रहे थे। दुर्गावती देवी का पोता सचिन श्रीवास्तव (29) दाह संस्कार के लिए अपने तीन दोस्तों के साथ चार पहिया वाहन स्विफट डिजायर कार को लेकर वाराणसी गया हुआ था। वहां से अपने तीनों दोस्तों के साथ शनिवार रात्रि में अपने घर आ रहे थे कि रानीपुर थाना क्षेत्र के नेवादा गांव के पास चिरैयाकोट मुहम्मदाबाद गोहना मुख्य मार्ग पर सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक में कार जा भिड़ी, हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। जिसमें एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया।
जिसमें कस्बे के कायस्तटोला निवासी सचिन (29) पुत्र जय प्रकाश श्रीवास्तव एवं इसके तीन मित्र रवि राज (32) निवासी मुहम्मदाबाद गोहना नगर पंचायत के मोहल्ला सैदपुर, राजीव विश्वकर्मा (32) मुहम्मदाबाद गोहना चौक स्थित डोमडेरवा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में चौथा दोस्त पंकज श्रीवास्तव (22) पुत्र छोटकुन लाल श्रीवास्तव निवासी मोहल्ला सैदपुर बुरी तरह से घायल हो गया। दूसरी ओर चार पहिया वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। मौत की सूचना परिजनों को मिलते ही कोहराम मच गया। मृतक सचिन श्रीवास्तव के परिजनों के घर के लोगों के आंख का आंसू अभी रूका भी नहीं था कि दूसरी मौत हो गई और इनके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो चला है ।
BY- Alok Tripathi

Home / Ghazipur / इंडेन गैस ट्रक ने बाइक सवार तीन को रौंदा, ड्राइवर फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो