scriptअंतिम संस्कार से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों की पिकअप की चपेट में आकर मौत | Two Young man death in road accident in Up ghazipur | Patrika News
गाजीपुर

अंतिम संस्कार से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों की पिकअप की चपेट में आकर मौत

दुल्लहपुर थाना इलाके के सोहरा गांव के पास की घटना

गाजीपुरSep 03, 2019 / 10:01 pm

Akhilesh Tripathi

Road accident in ghazipur

गाजीपुर में सड़क हादसा

गाजीपुर. दुल्लहपुर थाना इलाके के सोहरा गांव के पास बाइक सवार दो युवकों की पिकअप की चपेट में आकर मौत हो गई । हादसे के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। दोनों युवक अंतिम संस्कार से लौट रहे थे।
मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार दो युवक बाइक बिरनो थाना की तरफ से दुल्लहपुर जा रहे थे, सोनाहरा गांव के पास तेज रफ्तार पिकअप वैन ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया। हेलमेट न पहनने की वजह से दोनों युवकों के सिर में गंभीर चोट लग गई। दोनों युवक सुरेन्द्र कुमार और जवाहर छटपटाने लगे। दोनों युवकों को छटपटाते देख मौके से पिकअप वैन समेत ड्राइवर फरार हो गया।
 

वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर खुद दुल्लहपुर थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी मय हमराहियों समेत मौके पर पहुंच गये और आनन फानन में दोनों घायल युवकों को जिला अस्पताल लेकर आये, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार दोनों व्यक्ति किसी के अंतिम संस्कार में आये थे, जहां से लौटते समय यह हादसा हुआ। हादसे में मारा गया सुरेंद्र दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के शिवपुर हरिजन बस्ती का बताया जा रहा है जबकि दूसरे व्यक्ति की पहचान जवाहर पुत्र तुलसी 38 वर्ष के रूप में हुई । जवाहर भी दुल्लहपुर के शिवपुर हरिजन बस्ती का रहने वाला है।
BY- ALOK TRIPATHI

Home / Ghazipur / अंतिम संस्कार से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों की पिकअप की चपेट में आकर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो