scriptकरवा चौथ पर अनोखी शादी, जेल भिजवानी वाली प्रेमिका के साथ प्रेमी ने लिये सात फेरे | Unique marriage on karwa chauth in sai temple | Patrika News
गाजीपुर

करवा चौथ पर अनोखी शादी, जेल भिजवानी वाली प्रेमिका के साथ प्रेमी ने लिये सात फेरे

चार दिनों से प्रेमी के घर पर धरने पर बैठी थी प्रेमिका

गाजीपुरOct 18, 2019 / 04:35 pm

Akhilesh Tripathi

Unique marriage on karwa chauth

करवा चौथ पर अनोखी शादी

गाजीपुर. प्रेमी के घर पर चार दिनों से धरने पर बैठी प्रेमिका की करवा चौथ के दिन शादी करा दी गई । पुलिस और परिजनों की मौजूदगी में यह शादी संपन्न हुई । सदर कोतवाली के रहीपुर के रहने वाले संदीप कुशवाहा का सुमन कुशवाहा से प्रेम प्रसंग चल रहा था और पिछले 4 सालों से दोनों शहर में ही दूसरी जगह किराये का मकान लेकर साथ-साथ रहते थे। पिछले दिनों कुछ बात को लेकर संदीप ने सुमन को छोड़ दिया जिसको लेकर सुमन ने संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया और संदीप को जेल भी जाना पड़ा। बाद में संदीप ने कहा कि यदि वह अपने बयान को बदल दे तो संदीप उससे शादी कर लेगा।
इसके बाद उसकी प्रेमिका के बयान के आधार पर संदीप जेल से रिहा हुआ लेकिन जेल से रिहा होने के बाद संदीप ने सुमन से शादी करने से इंकार कर दिया। इस पर सुमन अपने प्रेमी के घर जाकर धरने पर बैठ गयी। उसके धरने पर बैठने के बाद गांव के लोगों ने और पुलिस ने प्रेमी संदीप को काफी समझाया बुझाया तब जाकर वो शादी को तैयार हुआ। गुरूवार को शहर कोतवाल धनंजय मिश्र की देखरेख में नगर के साईं मंदिर में दोनों की शादी संपन्न हुई।
BY- ALOK TRIPATHI

Home / Ghazipur / करवा चौथ पर अनोखी शादी, जेल भिजवानी वाली प्रेमिका के साथ प्रेमी ने लिये सात फेरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो