scriptयोगी के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला बोले, राहुल प्रियंका हिंदू विरोधी, अखिलेश सिर्फ चंद यादवों के नेता | UP Minister Said Rahul Priyanka Anti Hindu Criticised Akhilesh Yadav | Patrika News
गाजीपुर

योगी के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला बोले, राहुल प्रियंका हिंदू विरोधी, अखिलेश सिर्फ चंद यादवों के नेता

यूपी के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि केरल के शबरी माला मंदिर में महिलाओं को नहीं मिलना चाहिये प्रवेश।
गाजीपुर पहुंचे थे जिले के प्रभारी मंत्री, मीडिया से बातचीत में दिये बयान

गाजीपुरOct 18, 2020 / 02:14 pm

रफतउद्दीन फरीद

Anand Swaroop Shukla

आनंद स्वरूप शुक्ला

गाजीपुर. यूपी सरकार के मंत्री और गाजीपुर के प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने एक बार फिर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने राहुल और प्रियंका को हिंदू विरोाधी बताते हुए कहा है कि ये लोग पालघर की घटना पर कोई ट्वीट नहीं करते। न ही इन्होंने राजस्थान में पुजारी को जला दिये जाने पर कोई ट्वीट किया।

 

//?feature=oembed

 

बलिया की घटना को लेकर अखिलेश यादव के रिएक्शन पर भी आनंद स्वरूप शुक्ला भड़के हुए दिखे। उन्होंने कहा कि यही लोग अपराधियों को अपने स्कूटर और हेलिकाॅप्टर पर घुमाते थे, ये क्या बात करेंगे। आज बलिया में प्रतिनिधि मंडल भेज रहे हैं। तंज करते हुए कहा कि अखिलेश यादव अब सिर्फ चंद यादवों के नेता रह गए हैं।

 

इस दौरान महिला हितों और अधिकारों के जिक्र के दौरान उन्होंने केरल के शबरी माला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के अधिकार पर मंत्री ने साफ-साफ कहा कि महिलाओं को बिल्कुल प्रवेश नहीं दिया जाना चाहिये। उन्होंने कहा कि जो भी धार्मिक नियम बनाये गये हैं वो विज्ञान पर आधारित हैं। जहां से विज्ञान की सीमायें समाप्त होती हैं वहां से अध्यात्म की सीमायें शुरू होती हैं।

By Alok Tripathi

Home / Ghazipur / योगी के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला बोले, राहुल प्रियंका हिंदू विरोधी, अखिलेश सिर्फ चंद यादवों के नेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो