पत्नी ने प्रेमी को घर बुलाया, पति ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ा, उसके बाद उठाया ये कदम

  • शादी हो जाने के बाद भी पत्नी ने प्रेमी से मिलना-जुलना बंद नहीं किया था।

गाजीपुर . शादी के बाद भी पत्नी का अपने प्रेमी से संबंध जारी रहा और दोनों मिलते रहे। आखिरकार एक दिन पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ घर में ही पकड़ लिया। इसके बाद तो खूब हंगामा हुआ। पत्नी का प्रेमी से प्रेम देखकर पति ने खुद उसकी शादी उसके प्रेमी से करवा कर दोनों को साथ भेज दिया।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गाजीपुर के गदाईपुर की युवती की शादी वाराणसी के फूलपुर थानान्तर्गत गड़खड़ा गांव के एक युवक से 21 मई 2018 को हुई थी। शादी के पहले युवती का अपने गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध था। शादी हो जाने के बाद भी उसका प्रेम संबंध जारी रहा और पति व परिवार वालों से छिप-छिपकर वह अपने प्रेमी से मिलती रही। शादी के बाद दोनों की बातचीत और मुलाकात का सिलसिला नहीं थमा तो पति ने इस पर नाराजगी जाहिर की।

 

बावजूद इसके पत्नी ने अपने प्रेमी से मेल-जोल जारी रखा। बीते शनिवार की रात प्रेमी उसके घर पहुंच गया। इसकी खबर जब पति को लगी तो उसने मौके पर पहुंचकर पत्नी को प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। खूब हो हल्ला मचा और लम्बी पंचायत व माथा-पच्ची चली। रविवार को पति ने अपने परिवार के लोगों से राय मश्विरा करने के बाद पत्नी की शादी उसके प्रेमी के साथ कराने का फैसला ले लिया। सिंधोरा राम बाबा मंदिर में पत्नी की उसके प्रेमी के साथ शादी परिवार वालों और ग्रामीणों की मौजूदगी में कराकर दोनों को साथ भेज दिया।

By Alok Tripathi

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned