scriptविपक्षियों पर बरसे सीएम रघुवर दास,बोले-चार सियार मिलकर शेर का शिकार नहीं कर सकते | jharkhand CM raghubar das addressed rally in giridih | Patrika News
गिरिडीह

विपक्षियों पर बरसे सीएम रघुवर दास,बोले-चार सियार मिलकर शेर का शिकार नहीं कर सकते

अन्नपूर्णा देवी के नामांकन दाखिल करने के बाद विशाल जनसभा का आयोजन हुआ…
 

गिरिडीहApr 16, 2019 / 04:50 pm

Prateek

BJP

BJP

(गिरिडीह): मुख्यमंत्री रघुवर दास ने विपक्षी दलों के महागठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह गठबंधन केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए है, महागठबंधन में शामिल लोग भ्रष्टाचार में पीएचडी किए हुए है, नरेंद्र मोदी दुबारा सत्ता में आए, तो ये लोग जेल में रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि चार सियार मिलकर शेर का शिकार नहीं कर सकते। मुख्यमंत्री रघुवर दास आज कोडरमा सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी के नामांकन दाखिल करने के मौके पर गिरिडीह में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।


रघुवर दास ने कहा कि कांग्रेस 71वर्षों से देश से गरीबी हटा रही है, इंदिरा गांधी के समय से ही कांग्रेस गरीबी हटाओ का नारा देती रही है, लेकिन अब उनकी एक नयी पीढ़ी भी इसी नारे के साथ सत्ता हासिल करना चाहती है। रघुवर दास ने बाबूलाल मरांडी पर भी प्रहार करते हुए कहा कि बाबूलाल मरांडी ने गांव में महल बना लिए है, जबकि संथाल आदिवासी झोपड़ी में रह रहे है, ये छद्म आदिवासी नेता है, सामान्य सीट से चुनाव लड़ रहे है, उन्होंने झारखंड में डोमिसाइल के नाम पर फसाद कराया।


रघुवर दास ने सोमवार को जिले में तीन नक्सलियों को मार गिरने के लिए पुलिस को धन्यवाद दिया और कहा कि झारखंड पुलिस पर उन्हें नाज है। यह चुनाव देश को बदलने वाला है, स्थिर सरकार चुनकर आतंकवाद को खत्म करने का यह चुनाव है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश में वंशवाद की राजनीति शुरू की। कांग्रेस देश को अपनी जागीर समझती है, लेकिन लोकतंत्र के कारण एक गरीब का बेटा भी मुख्यमंत्री बना। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश का सर्वांगीण विकास किया, देश में कामबोल रहा है, आतंरिक सुरक्षा मजबूत हुई। मनमोहन सिंह के समय में पूरे देश में बम फटता था, संसद भवन पर हमला हुआ, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन में सेना ने पुलवामा कांड का बदला दिया। प्रधानमंत्री की इच्छाशक्ति के कारण सेना पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को चुन चुन कर मारा। उन्होंने लोगों से अपील की कि सेना पर उंगली उठाने वाले कांग्रेस, राजद और विपक्षी पार्टियों को 6 मई को वोट कर जवाब दे।

Home / Giridh / विपक्षियों पर बरसे सीएम रघुवर दास,बोले-चार सियार मिलकर शेर का शिकार नहीं कर सकते

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो